संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने रखा उपवास

आप सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को नगर पालिका परिषद में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष...

संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आप कार्यकर्ताओं ने रखा उपवास

आप सांसद व उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को नगर पालिका परिषद में स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष उपवास रखा और कहां की जब तक उनकी रिहाई नहीं हो जाती आप कार्यकर्ता इसी तरह आंदोलन करते रहेंगे।

यह भी पढ़े:यूपी में कोहरे का कहर, इन 30 जिलों में बारिश का रेड अलर्ट,अब बढेगी सर्दी


पार्टी कार्यकर्ताओं के अनुसार सांसद संजय सिंह ने अपनी पत्नी से जेल में मुलाकात के बाद बताया था कि वह अपनी गिरफ्तारी की विरोध में हर शुक्रवार को उपवास रखेंगे। इसलिए पार्टी के कार्यकर्ता भी अपने सांसद संजय सिंह की ईडी द्वारा अवैध गिरफ्तार के विरोध में आंदोलन को जारी रखते हुए हर शुक्रवार को उपवास रखेंगे। इसी कड़ी में आज कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा है।

यह भी पढ़े:जंग से मलबे में तब्दील हुई इस्राइल की इमारतों को, नए ढंग से संवारेंगे चित्रकूट मंडल के कारीगर

इस बारे में जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि हम अपने सांसद की रिहाई तक आंदोलन जारी रखेंगे और एक दिन सरकार को इस जुल्म के आगे सर झुकाना ही होगा। उन्होंने कहा कि वर्ष 2024 के चुनाव में देश की जनता ने मोदी सरकार को सबक सिखाने का मन बना लिया है और उसे हराकर जनता इस सरकार को बदलेगी। उपवास के दौरान जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह के अतिरिक्त शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष समरजीत सिंह, पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अमित कुशवाहा, एससी-एसटी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष राममिलन वर्मा, नीरज सिंह कछवाह, योगराज सिंह, युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष विनय कुमार अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष हसन, महेंद्र प्रताप सिंह चंदेल एडवोकेट, अशोक गुप्ता, अनुराग यादव, प्रमोद तिवारी आदि पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़े:कोहरे के कारण रफ्तार नहीं पकड़ पा रही ट्रेनें, जानिए कौन कितनी विलंब से चल रही है ट्रेन

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0