बिजली कटौती के खिलाफ आप का लालटेन जुलूस

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व सांसद संजय सिंह के आवाहन पर रविवार को प्रदेश के सभी जिलों में बिजली कटौती को लेकर लालटेन जुलूस...

बिजली कटौती के खिलाफ आप का लालटेन जुलूस

झांसी,

24 घंटे बिजली उपलब्ध कराए सरकार, भीषण गर्मी से लोगों को निजात मिल सके

आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व सांसद संजय सिंह के आवाहन पर रविवार को प्रदेश के सभी जिलों में बिजली कटौती को लेकर लालटेन जुलूस निकाला गया। इसी क्रम में झांसी जिला इकाई द्वारा जिलाध्यक्ष अरशद खान के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के साथ अंबेडकर पार्क तालपुरा से संत रविदास कुटी तक लालटेन जुलूस निकाला गया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अघोषित बिजली कटौती पर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें -86 करोड़ की लागत से बनेगा, यहां से लेकर बांदा की सीमा तक फोरलेन हाईवे

जिलाध्यक्ष अरशद खान ने कहा कि प्रदेश में बिजली की अघोषित कटौती हो रही है। जनता बिजली कटौती से त्राहिमाम कर रही है गर्मी की वजह से लोग विभिन्न बीमारियों का शिकार होकर अस्पतालों में भर्ती हो रहे हैं लेकिन वहां भी बिजली न होने के कारण लोगों की मौतें हो रही हैं पार्टी की ओर से उन्होंने सरकार से मांग की कि प्रदेश में निर्बाध बिजली आपूर्ति कराई जाये, गर्मी के कारण मारे गए लोगों के आश्रितों को उचित मुआवजा और नौकरी दी जाए, प्रदेश में 27000 मेगावाट बिजली की आवश्यकता को पूरा करने के लिए नए पावर प्लांट लगाए जाएं, 66 हजार कर्मचारियों के रिक्त पदों को शीघ्र भरा जाए।

महानगर अध्यक्ष ज्ञादीन कुशवाहा ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि 21वी सदी में लोगों को बिजली जैसी मूलभूत आवश्यकता की पूर्ति नहीं हो रही है जिससे हम वापस लालटेन युग की ओर बढ़ रहे हैं।

इस अवसर पर जिला महासचिव पुत्तू सिंह कुशवाहा,आशीष तिवारी,प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन साहू,साजिद निसार, इरशाद, महिला प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सीमा कुशवाहा, व्यापार प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष आशीष गुप्ता, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष चौधरी परवेज, युवा प्रकोष्ठ महानगर अध्यक्ष आशीष पाल, बुद्धिजीवी प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष रविंद्र रायकवार आदि उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें -एक रोड को लेकर सांसद बी डी शर्मा व विधायक नातीराजा के बीच ठनी, मामला विधानसभा पहुंचा

हिस

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0