जिला खाद्य विपणन अधिकारी के उत्पीड़न से महिला का गर्भपात

जिला खाद्य विपणन अधिकारी कार्यालय में एक गर्भवती महिला कर्मचारी का अधिकारी द्वारा मानसिक रूप से उत्पीड़न किया गया..

जिला खाद्य विपणन अधिकारी के उत्पीड़न से महिला का गर्भपात

जिला खाद्य विपणन अधिकारी कार्यालय में एक गर्भवती महिला कर्मचारी का अधिकारी द्वारा मानसिक रूप से उत्पीड़न किया गया और उसे छुट्टी भी नहीं दी गई। इसी उत्पीड़न के चलते महिला का गर्भपात हो गया है। इस मामले में पीड़िता के भाई ने एडीएम से शिकायत की है।

यह भी पढ़ें - बांदा : समाजसेवी पीसी पटेल के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने पर मुकदमा दर्ज

हिंदू युवा वाहिनी के जिला मंत्री संजय तिवारी ने बुधवार को एडीएम बांदा को बताया कि उसकी बहन खाद्य विपणन अधिकारी के कार्यालय में कर्मचारी है जो 2 महीने की गर्भवती थी। कुछ दिक्कत होने के कारण डॉक्टर को दिखाया था। डॉक्टर ने दवा देने के बाद 4 दिन आराम करने को कहा था। इस संबंध में बहन ने 27 दिसंबर को छुट्टी के लिए प्रार्थना पत्र दिया था लेकिन उक्त अधिकारी द्वारा न सिर्फ छुट्टी निरस्त कर दी गई बल्कि कर्मचारियों के सामने ही दुत्कार कर भगा दिया गया। 

घर पहुंचने पर दूसरे दिन नोटिस दी गई और फोन पर नौकरी से निकालने की धमकी भी दी गई। इतना ही नहीं इस अवस्था में बहन को दो दो जगह का चार्ज दे रखा था और हर बात पर मानसिक उत्पीड़न किया जा रहा था। जिसके चलते उनके अजन्मे बच्चे की मौत हो गई। पीड़िता के भाई ने बताया कि  मैं आज इस मामले को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय आया था लेकिन जिला अधिकारी क्षेत्र में भ्रमण पर थे इसलिए घटना की जानकारी एडीएम को दी है। उन्होंने पूरे प्रकरण की जांच कराने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : दलित लड़की को अपहृत कर बलात्कार करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - कई थानों की फोर्स के साथ घंटों काशीराम कॉलोनी को पुलिस ने खंगाला, मिला मात्र 400 ग्राम गांजा

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1