चार दिन से लापता युवक को केन नदी में डुबो कर मार डालने का आरोप 

शहर कोतवाली अंतर्गत निम्नीपार मोहल्ले से 4 दिन पहले लापता हुए युवक का अब तक पता नहीं चला। परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर लापता युवक का पता लगाने की मांग की है...

चार दिन से लापता युवक को केन नदी में डुबो कर मार डालने का आरोप 

शहर कोतवाली अंतर्गत निम्नीपार मोहल्ले से 4 दिन पहले लापता हुए युवक का अब तक पता नहीं चला। परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर लापता युवक का पता लगाने की मांग की है। साथ ही उसके साथियों पर केन नदी में धक्का देकर मारने का आरोप लगाया है। लेकिन अभी उसकी लाश बरामद नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें-केन नदी में मगरमच्छ एक महिला को पकड कर निगल गया,रेस्क्यू

मोहल्ला निम्नीपार निवासी मोहम्मद शमीम पुत्र अजीज अहमद ने पुलिस अधीक्षक को दिए शिकायती पत्र में बताया कि मेरा भांजा आरिफ पुत्र इस्लाम उर्फ पप्पू 22 अगस्त को अपनी नानी को घर में बता कर गया था कि मैं अपनी दुकान जा रहा हूं। जब वह रात को 9 बजे तक घर वापस नहीं लौटा तो दुकान मालिक जाहिद बाबा से इस बारे में पूछा गया तो उसने जवाब दिया कि वह मोटरसाइकिल से कानपुर गया है। 23 अगस्त को दोपहर में मैंने फिर जाहिद बाबा से भांजे के बारे में जानकारी मांगी तो उसने बताया कि केन नदी में नहाने गया है। तब मैंने कहा कि पहले से तुमने कानपुर जाने की बात कही थी केन नदी कैसे पहुंच गया। जब मैंने उसे फोन लगाया तो उसका फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इससे हमारी चिंता बढ़ गई और फिर हमने नदी में जाकर उसकी तलाश की लेकिन वह नदी में भी नहीं मिला। बाद में जब उसके दोस्तों रवि सिंह व बब्बू से जानकारी हासिल की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि वह तैरना नहीं जानता था और नदी में डूब गया है।

यह भी पढ़ें-केन नदी में मगरमच्छ एक महिला को पकड कर निगल गया,रेस्क्यू


मोहम्मद शमीम ने आरोप लगाया कि इसके दोस्तों ने ही मिलकर केन नदी के आरती स्थल पर  आरिफ को शराब पिलाई और इसके बाद उसे नदी में धक्का दे दिया। जिससे वह डूब गया।इस बारे में स्थानीय पुलिस को भी सूचना दी गई लेकिन अभी तक किसी तरह की कार्रवाई न होने से लापता भांजे का शव भी नहीं मिला है। शमीम ने इस मामले में जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें-श्रीराम की तपोभूमि में राज्य का पहला ग्लास स्काईवॉक, पर्यटन को मिलेगी नई उड़ान 

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0