महोबा : पुलिस अभिरक्षा से भागा लवजिहाद का आरोपी

शहर कोतवाली पुलिस की अभिरक्षा से एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाला आरोपित भाग निकला। जबकि पुलिस का दावा है..

महोबा : पुलिस अभिरक्षा से भागा लवजिहाद का आरोपी
फाइल फोटो

  • दो दिनों से थाने में बिठा कर पुलिस कर रही थी पूँछतांछ कि खानापूर्ति

शहर कोतवाली पुलिस की अभिरक्षा से एक नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाला आरोपित भाग निकला। जबकि पुलिस का दावा है कि आरोपित को अभी पकड़ा नहीं गया था, यदि ऐसा होता तो उसका मेडिकल कराने के साथ साथ जीडी में भी दर्ज किया जाता। आरोपित की तलाश के लिए टीमें लगी हुई हैं। गुरुवार की दोपहर शहर के एक मोहल्ला निवासी महिला जो राजनैतिक दल से भी जुड़ी हैं जिनकी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री घर से अचानक लापता हो गई थी।

यह भी पढ़ें - बाँदा : युवक की हत्या करके शव नाले में फेंका, एक नामजद गिरफ्तार

  • प्रमुख राजनैतिक दल की महिला नेता के परिवार से जुड़ा है मामला

स्वजन ने दोस्तों व रिश्तेदारों में पता करने की पूरी कोशिश की , बाद में मुहल्ले के ही कुछ लोगों के माध्यम से मिली जानकारी पर स्वजन ने आरोपित फारुख पर अपनी पुत्री को भगा ले जाने का मुकदमा सदर कोतवाली महोबा में दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई थी।

छापामारी करते हुए शुक्रवार को लड़की बरामद कर ली थी। शनिवार को आरोपित फारुख को शहर के कसौड़ा मोहल्ले से गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई थी। लोगों ने भी बताया कि पुलिस आई थी और आरोपित को पकड़ कर ले गई थी। रविवार की सुबह के समय आरोपित कोतवाली में ही पुलिस अभिरक्षा में था तभी उन्हें चकमा देकर वह भाग निकला। एसएचओ बलराम सिंह ने बताया कि आरोपित को अभी पकड़ा नहीं गया, यदि ऐसा होता तो उसका मेडिकल कराने के साथ जीडी में भी दर्ज किया जाता। आरोपित की तलाश के लिए टीमें लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें - मामूली विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की 11 वीं के छात्र निर्मम हत्या

यह भी पढ़ें - तीन तलाक कहकर महिला को घर से निकाला, अभियोग दर्ज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1