आदित्य ठाकरे ने कमलनाथ को बताया मप्र का भावी मुख्यमंत्री

महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं शिवसेना (उद्धव गुट) नेता आदित्य ठाकरे शुक्रवार को मध्य प्रदेश के...

आदित्य ठाकरे ने कमलनाथ को बताया मप्र का भावी मुख्यमंत्री

शिवसेना नेता ने पांढुर्मा में किया छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण

छिंदवाड़ा। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं शिवसेना (उद्धव गुट) नेता आदित्य ठाकरे शुक्रवार को मध्य प्रदेश के एक दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा जिले के पांढुर्णा पहुंचे। यहां उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के साथ छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा का अनावरण किया। अनावरण के बाद शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने यहां एमपीएस ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया।

यह भी पढ़े : मप्र : आपने भाजपा को आशीर्वाद दिया, इसलिए हो रहा प्रदेश और बुंदेलखंड का विकास : स्वतंत्रदेव सिंह

आदित्य ठाकरे ने सभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ को मध्य प्रदेश का भावी मुख्यमंत्री बताया। उन्होंने कहा कि कमलनाथ सभी को अपना मानते हैं। सभा को कमलनाथ ने भी संबोधित किया। इस मौके पर कमलनाथ के सांसद पुत्र नकुल नाथ भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़े : प्रधानमंत्री मोदी 25 सितम्बर को आएंगे भोपाल, मुख्यमंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पिछले महीने अगस्त में पांढुर्णा को जिला बनाने की घोषणा कर चुके हैं। पांढुर्णा महाराष्ट्र से सटा हुआ इलाका है। बड़ी संख्या में मराठी समाज के लोग भी यहां रहते हैं। छिंदवाड़ा कमलनाथ का गृहक्षेत्र है। वे यहां से विधायक भी हैं।

यह भी पढ़े : खजुराहो में जी-20 समिट गुरुवार से, दुल्हन की तरह सजी विश्व पर्यटन नगरी

शिवराज ने कमलनाथ पर कसा तंज

इधर, पांढुर्णा में छत्रपति शिवाजी महाराज की प्रतिमा के अनावरण पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ पर निशाना साधा। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ये वही कमलनाथ हैं, जिन्होंने सौंसर में छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा नहीं लगने दी थी। छत्रपति शिवाजी का अपमान करने का काम कमलनाथ ने किया था। उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जो नकली और मौसमी होते हैं, वह राम की भी पूजा करते हैं। अब छत्रपति शिवाजी की प्रतिमा लगाने का काम कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0