बाँदा प्रशासन ने चलाया मास्क अभियान : किसी ने रुमाल तो किसी ने दुपट्टा तो किसी साड़ी बांधी

कोरोना जैसी महामारी पर जनता की लापरवाही को देखते हुए प्रशासन हुआ सख्त, जनता द्वारा न तो मास्क पहना जा रहा है और न ही सोशल डिस्टेंस का पालन हो रहा है जिससे लगातार महामारी अपने पांव पसार रही है..

बाँदा प्रशासन ने चलाया मास्क अभियान : किसी ने रुमाल तो किसी ने दुपट्टा तो किसी साड़ी बांधी

कोरोना जैसी महामारी पर जनता की लापरवाही को देखते हुए प्रशासन हुआ सख्त, जनता द्वारा न तो मास्क पहना जा रहा है और न ही शोसल डिस्टेंस का पालन हो रहा है जिससे लगातार महामारी अपने पांव पसार रही है। प्रशासन ने आज मुख्य बाजार में दुकानों में पहुंचकर मास्क न लगाने पर दुकानदारों  पर जुर्माना ठोक दिया जिससे बाजार में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें : बांदा के रहायशी इलाकों में कोरोना फैला, 12 संक्रमित

आज बाँदा तहसीलदार अवधेश निगम और मटौंध थाना इंचार्ज रामेंद्र तिवारी ने जिलाधिकारी के आदेशानुसार बाँदा शहर की शंकर गुरु चैराहे सब्जी मंडी सरायें कैथी बाजार मनिहारी कोतवाली रोड आदि जगहों में कोरोना महामारी के चलते लोगों को जागरूक करने के मकसद से अभियान चला कर लोगों से मास्क लगाने और शोसल डिस्टेंस का 
 पालन करने की अपील की ।

प्रशासनको देखते हुए किसी ने रुमाल तो किसी ने दुपट्टा या साड़ी से मुंह ढकने की कोशिश की लेकिन प्रशासन अधिकतर दुकानों के दुकानदारों के चालान काटकर मास्क लगाने का संदेश दिया।साथ ही कई लोगों को तहसीलदार ने मास्क भी बांटे, इस अभियान में उन दुकानदारों के चालान भी काटे गए जो न तो खुद मास्क लगाए थे और न ही उनके कस्टमर मास्क लगाए थे ।

यह भी पढ़ें : आगरा से हाईजैक बस झांसी पहुंची, यात्रियों के साथ क्या हुआ

कई घण्टे बाजार में चले इस अभियान में ,दुकानदारों सहित मोटर साइकिल चालको के भी चालान किये गए। तहसीलदार के अर्दली के द्वारा माइक से लगातार मास्क लगाने और शोसल डिस्टेंस मेंटेन करने की अपील की जाती रही ।प्रशासन की इस कार्यवाही की लोगों ने सराहना की ।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0