मुख्तार अंसारी से अफजाल अंसारी की मुलाकात के बाद रात में बाँदा डीएम, एसपी ने खंगाली बैरक

बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की पल-पल की गतिविधियों पर प्रशासन का कड़ा पहरा है..

मुख्तार अंसारी से अफजाल अंसारी की मुलाकात के बाद रात में बाँदा डीएम, एसपी ने खंगाली बैरक

बांदा जेल में बंद पूर्वांचल के माफिया मुख्तार अंसारी की पल-पल की गतिविधियों पर प्रशासन का कड़ा पहरा है। रविवार को गाजीपुर सांसद और मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने मुख्तार अंसारी से मुलाकात की थी और मीडिया से भी बातचीत की थी। उनके जाते ही प्रशासन सक्रिय हो गया। आधी रात को डीएम एसपी ने अचानक जेल पहुंचकर मुख्तार अंसारी के बैरक की तलाशी ली। रविवार की रात अचानक मंडल कारागार में प्रशासनिक अफसरों की गाड़ियां पहुंची।

यह भी पढ़ें - यूपी जो कभी बीमारू प्रदेश हुुआ करता था, आज अचीवर्स स्टेट बन गयाः : जेपी एस राठौर

इनमें सवार जिला अधिकारी बांदा अनुराग पटेल और पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सहित अन्य अधिकारी अधिकारियों ने, जेल के अंदर पहुंचकर सीधे मुख्तार अंसारी की बैरक खुलवाई और इसके बाद पूरे बैरक की तलाशी ली। बताया जा रहा है कि प्रशासन को इस बात का संदेह था की सांसद अफजाल अंसारी ने मुख्तार अंसारी से मिलने के बाद कुछ संदिग्ध वस्तुएं उनको पहुंचाई है।

इसी संदेह के आधार पर प्रशासनिक अफसरों ने मुख्तार अंसारी के बैरक को खंगाल डाला। लेकिन उन्हें छापामारी के दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। जिससे सभी अधिकारी कुछ देर बाद वापस चले गए। जेल से निकलने के बाद छापामारी में शामिल रहे अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने गाड़ी में बैठे बैठे बताया कि यह केवल रूटीन चेकिंग थी। छापामारी में कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें - बांदा : हादसे में घायल हुए लोगों का सहकारिता राज्य मंत्री ने हालचाल लिया, बेहतर इलाज के निर्देश दिए

रविवार को सांसद अफजाल अंसारी बांदा जेल पहुंचे और अपने भाई मुख्तार अंसारी से मुलाकात की। जेल से निकलने के बाद मीडिया से रूबरू हुए और कहा कि हमें भाई के स्वास्थ्य को लेकर चिंता लगी रहती है। फिलहाल इस समय सब ठीक-ठाक है। जेल में सुरक्षा चाक-चौबंद है। भतीजे अब्बास अंसारी पर लग रहे आरोपों पर सवाल करने पर बताया कि चुनाव के दौरान भाषण को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महंगाई, बेरोजगारी, और बढ़ रहे अपराध से लोगों का ध्यान हटाने के लिए इस तरह की कार्रवाई की गई है।

जिसे रोल मॉडल कह कर सरकार द्वारा प्रचारित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब्बास पर जो भी आरोप लगे हैं उस पर अपना पक्ष हम न्यायालय में रखेंगे। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तैयारी हम नहीं हमारे प्रतिद्वंदी कर रहे हैं। मनोज सिन्हा को पहली बार  ढाई लाख मतों से हराया था दूसरी बार सवा लाख वोटों से पराजित किया और इस बार तीन वोटों के अंतर से हराएंगे।

यह भी पढ़ें - बांदा में दर्दनाक हादसा : इनोवा और टेंपो में हुई जबरदस्त टक्कर, 6 लोगों की मौत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
3