बाँदा : युवक की हत्या करके शव नाले में फेंका, एक नामजद गिरफ्तार

जनपद के रिसौरा गांव मे मंगलवार को सवेरे एक नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बाद में शव की शिनाख्त कराई गई..

बाँदा : युवक की हत्या करके शव नाले में फेंका, एक नामजद गिरफ्तार

जनपद के रिसौरा गांव मे मंगलवार को सवेरे एक नाले में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। बाद में शव की शिनाख्त कराई गई। तो मृतक उसी गांव का निकला, इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया है।

घटना नरैनी थाना क्षेत्र के ग्राम रिसौरा की है। इसी गांव का रहने वाला रामविशाल (42) पुत्र तेजवा‌ मंगलवार को गांव के बाहर पुलिया के नीचे पानी में मृत अवस्था में पड़ा हुआ पाया गया। 

यह भी पढ़ें - मामूली विवाद में पड़ोसी ने कुल्हाड़ी मारकर की 11 वीं के छात्र निर्मम हत्या

इस बारे में पुलिस को सूचना दी गई पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला जब ग्रामीणों द्वारा शव की पहचान गांव के ही रामविशाल पुत्र तेजवा के रूप में की गई। घटना के बाद मौके पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन और अपर एसपी लक्ष्मी निवास मिश्र  पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया।

पुलिस अधीक्षक ने इस बारे में बताया कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है। परिजनों द्वारा राधेश्याम यादव पुत्र शिव प्रसाद यादव निवासी मजरा गौसपुर ग्राम पनगरा थाना नरैनी को आरोपित करते हुए तहरीर दी गई है। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। जल्द ही इस मामले का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - तीन तलाक कहकर महिला को घर से निकाला, अभियोग दर्ज

यह भी पढ़ें - बाँदा : धान काटने जा रही अनसूचित जाति की महिला को बंधक बनाकर ढाबे में दिनदहाड़े गैंगरेप

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1