नशीला पदार्थ सुंघा कर विवाहिता को ले गए सूरत और  28 दिन तक लगातार किया रेप

1 फरवरी 2022 को शाम लगभग 4 बजे मैं अपने पति और बच्चे के साथ अपने मायके चित्रकूट जा रही थी। तभी फतेहगंज चौराहा के पास..

नशीला पदार्थ सुंघा कर विवाहिता को ले गए सूरत और  28 दिन तक लगातार किया रेप

बांदा,

पति के साथ मायके जाते समय गांव के दो सगे भाइयों ने एक विवाहिता को नशीला पदार्थ सुंघा कर चार पहिया वाहन के जरिए अगवा कर लिया और गुजरात के सूरत शहर में बंधक बनाकर एक भाई ने लगातार 28 दिनों तक दुष्कर्म किया और बहुत आरजू मिन्नत करने पर गांव के पास वापस छोड़ कर फरार हो गए। यह घटना  जनपद बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें - यूक्रेन में फंसे बांदा का एक और छात्र घर वापस लौटा, छात्रा के भी जल्दी लौटने की संभावना

जनपद चित्रकूट में रहने वाली विवाहिता ने बताया कि वह बांदा जनपद के एक गांव में ब्याही है और उसका एक 2 वर्ष का बच्चा भी है। वह अनपढ़ और गरीब महिला है। उसने शनिवार को पुलिस अधीक्षक बांदा को दिए शिकायती पत्र में बताया कि 1 फरवरी 2022 को शाम लगभग 4 बजे मैं अपने पति और बच्चे के साथ अपने मायके चित्रकूट जा रही थी। तभी फतेहगंज चौराहा के पास एक युवक का फोन आया जिससे मैं परिचित हूं।

मोबाइल पर बात करने के लिए मैं सड़क के किनारे आ गई और पति मेरा आगे निकल गया। इसी बीच गांव के दोनों भाई चार पहिया वाहन लेकर मेरे पीछे पहुंचे और कपड़े से मेरा मुंह दबा दिया, जिसमें नशीला पदार्थ था। इसके बाद खींच कर चार पहिया वाहन में बैठा लिया। जब मुझे होश आया तो मैंने उनसे पूछा कि तुम मुझे कहां लेकर आए हो। तो उसने बताया कि यह सूरत शहर है, मैं तुमसे शादी करूंगा। इसके बाद मुझे एक कमरे में बंद कर दिया गया और फिर लगातार दुष्कर्म का सिलसिला शुरू हुआ जो 28 दिन तक जारी रहा।

मेरे बहुत आरजू मिन्नत करने पर वह उसी स्थान पर मुझे फिर छोड़ गए जहां से अगवा किया था। साथ ही धमकी भी दी थी कि अगर तुमने किसी से कुछ बताया तो जान से मार दिया जाएगा। इस बीच मेरे पिता को जानकारी हुई तो वह मुझे लेने आए और जब मैंने पूरी कहानी बताई तो मुझे सीधे बदौसा थाने ले गए। उस समय भी मेरे शरीर में नशे का असर था। इस दौरान पुलिस ने मनमाफिक बयान दर्ज कर मुझसे और पिता से कागज में अंगूठा लगवा लिया और इसके बाद घटना की रिपोर्ट तक नहीं लिखी।

पीड़िता के पिता ने बताया कि पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करने पर आज हम पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने आए है। वही इस बारे में बदौसा थाना अध्यक्ष सभाजीत पटेल ने बताया कि यह लड़की अपने गांव के प्रेमी के साथ स्वयं गई थी और स्वयं ही वापस आई है हालांकि पति ने बताया था कि मेरी पत्नी का अपहरण हुआ है लेकिन जांच में पाया गया कि लड़की स्वयं प्रेमी के साथ गई थी।

यह भी पढ़ें - ट्रक चालक की लापरवाही से महाराणा प्रताप चौक की प्रतिमा हुई ध्वस्त, क्षत्रियों ने जताया आक्रोश

यह भी पढ़ें - यूक्रेन में फंसे पांच भारतीय छात्रों के परिजनों से भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मिला, दिया ये भरोसा

यह भी पढ़ें - यूक्रेन में फंसा एक छात्र घर वापस लौटा, दूसरा सुरक्षित, कहा बाहर निकलने पर सैनिक मार देते हैं गोली

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0