किशोरी से दरिंदगी के बाद एक और वीडियो वायरल

हमीरपुर शहर के सिटी फारेस्ट में एक किशोरी को निर्वस्त्र कर हैवानियत करने का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि इस..

किशोरी से दरिंदगी के बाद एक और वीडियो वायरल

  • पति के साथ घूमने गई महिला की खींची गई साड़ी

हमीरपुर शहर के सिटी फारेस्ट में एक किशोरी को निर्वस्त्र कर हैवानियत करने का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि इस बीच सिटी फारेस्ट में एक महिला को निर्वस्त्र करने की कोशिश का वीडियो मंगलवार को फिर सामने आया है। महिला अपने पति के साथ घूमने सिटी फारेस्ट गई थी। गुंडों ने जैसे ही महिला की साड़ी खींची तो वह गुंडों से ही भिड़ गई। इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें - महिला जज से छेड़खानी करने वाला वकील फतेहपुर से गिरफतार, जानिये जज ने तहरीर में क्या बताया

बता दें कि पिछले दिनों हमीरपुर शहर के इकलौते सिटी फारेस्ट में किशोरी से हैवानियत करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। स्थानीय पुलिस ने वीडियो के जरिए आधा दर्जन लोगों को चिन्हित कर उन्हें चौबीस घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों में दो नाबालिग भी हैं। पुलिस वीडियो में किशोरी से दरिंदगी करते दिख रहे छह युवकों पर शिकंजा कसा है लेकिन हैवानियत का वीडियो बनाने वाले का नाम अभी तक सामने नहीं लाया जा सका।

और तो और जिस किशोरी से सिटी फारेस्ट में दरिंदगी की गई है, उसकी भी पुलिस अभी तक तलाश नहीं कर नहीं पाई है। इसी बीच मंगलवार को एक और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से आम लोग सहम गए है। इस वीडियो को लेकर सीओ सदर रवि प्रकाश ने मंगलवार को सुबह बताया कि यह वीडियो अभी उनके संज्ञान में नहीं आया है। मामले की जांच करवाई जाएगी। जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर में खुदाई के दौरान भगवान विष्णु की दुर्लभ प्राचीन मूर्ति मिली

  • सिटी फारेस्ट में साड़ी खींचने पर गुंडों से भिड़ी महिला

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला अपने पति के साथ जैसे ही सिटी फारेस्ट पहुंची तो लाठी डंडे से लैस तमाम गुंडे उसके पीछे लग गए। गुंडों ने पहले महिला के पति को डंडे मारे और महिला की साड़ी खींचने लगे।

अचानक गुंडों की इस हरकत से महिला भड़क गई और उसने चिल्लाते हुए कहा हम मियां बीबी हैं। क्या मतलब ? पुलिस को बुलाने की धमकी देने पर महिला वहीं जमीन पर बैठ गई और बोली बना लो वीडियो, पुलिस को भी बुलवा लो। बताते हैं कि यह महिला मुस्करा क्षेत्र से अपने पति के साथ सिटी फारेस्ट घूमने आई थी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : दलित छात्र की हत्या के विरोध में निकाला कैण्डल मार्च

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
1
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2