अखिलेश यादव भी बोले अमन हत्याकांड की सीबीआई की जांच हो

जनपद बांदा के बहुचर्चित अमन हत्याकांड में सीबीआई जांच की मांग को लेकर अनशन में बैठे उनके माता-पिता से मिलकर..

अखिलेश यादव भी बोले अमन हत्याकांड की सीबीआई की जांच हो
अखिलेश यादव भी बोले अमन हत्याकांड की सीबीआई की जांच हो..

जनपद बांदा के बहुचर्चित अमन हत्याकांड में सीबीआई जांच की मांग को लेकर अनशन में बैठे उनके माता-पिता से  मिलकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मैं भी सीबीआई जांच के पक्ष  मैं हूं।अगर यह सरकार जांच नहीं कराती तो समाजवादी की सरकार आने पर इसकी सीबीआई से जांच कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें - बाँदा में जमकर गरजे अखिलेश यादव, उमड़ा जनसैलाब, ये कहीं प्रमुख बातें

श्री यादव राजकीय इंटर कॉलेज मैदान में जनसभा को संबोधित करने के बाद विजय यात्रा के रथ में सवार होकर ऐतिहासिक अशोक लाट पहुंचे जहां अनशन में बैठे अमन त्रिपाठी के पिता भाजपा नेता त्रिपाठी संजय त्रिपाठी और मधु त्रिपाठी से मिलकर घटना पर संवेदना व्यक्त करते हुए माता-पिता से पूरी आपबीती सुनी और कहा कि इसमें सीबीआई जांच होना चाहिए।

अखिलेश यादव भी बोले अमन हत्याकांड की सीबीआई की जांच हो..

अगर यह सरकार जांच नहीं करेगी तो मैं भरोसा दिलाता हूं सरकार आने पर हम इसकी जांच कराएंगे।एक सवाल के जवाब उन्होंने कहा कि यह सरकार किसी की नहीं है,किसी का भला नहीं किया है। बताते चलें कि अमन हत्याकांड को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी सक्रिय हैं जो पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के लिए हर संभव मदद का भरोसा दे चुकी हैं। इसी कड़ी में सपा नेता अखिलेश यादव ने भी पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें न्याय दिलाने का भरोसा दिया है।

यह भी पढ़ें - ग्राम पंचायत सचिवालय से नदारद लेखपाल को आयुक्त ने किया निलंबित

यह भी पढ़ें - युवाओं की नवोन्मेषी शैक्षिक प्रगति के लिये वरदान है वर्चुअल लैब

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
1
wow
1