बिजली फ्री के नाम पर अखिलेश यादव लोगों को गुमराह कर रहे : मोहसिन रजा

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा 300 यूनिट बिजली फ्री देने के लिए सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पंजीकरण..

बिजली फ्री के नाम पर अखिलेश यादव लोगों को गुमराह कर रहे : मोहसिन रजा
बीजेपी राज्यमंत्री मोहसिन रजा (Mohsin Raza, Minister of State for BJP)

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा 300 यूनिट बिजली फ्री देने के लिए सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पंजीकरण कराने पर राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मोहसिन रजा ने कहा कि जनता को बिजली उपलब्ध कराने का काम सरकार करती है, पार्टी नहीं।

यह भी पढ़ें - भाजपा की सरकार ने उप्र को दिया विकास का एक्सप्रेस-वे : केशव मौर्य

उन्होंने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार लोगों को गुमराह करने का काम कर रहे हैं। सपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आप तो मुख्यमंत्री रहे हैं। सपा सरकार में तो प्रदेश अंधकारमय था। मोदी और योगी ने सौभाग्य योजना के तहत उत्तर प्रदेश में करोड़ों— करोड़ लोगों को मुफ्त बिजली कनेक्शन दिया गया है। अब सपा के छलावे में उत्तर प्रदेश की जनता आने वाली नहीं है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मंगलवार को प्रेसवार्ता में यह घोषणा की कि प्रदेश में सपा सरकार बनने पर जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री दी जायेगी। इसके लिए सपा के कार्यकर्ता कल से गांव—गांव जाकर लोगों से फार्म भरवायेंगे। साथ ही अखिलेश यादव ने यह भी कहा है कि जो लोग फार्म भरेंगे उनको ही 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी।

यह भी पढ़ें - चन्द्रशेखर का ऐलान, मेरी लड़ाई भाजपा से अकेले लड़ेंगे चुनाव

यह भी पढ़ें - सपा की पूर्व विधायक रश्मि आर्या समेत कई नेता भाजपा में शामिल

हि.स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1