बाँदा में जमकर गरजे अखिलेश यादव, उमड़ा जनसैलाब, ये कहीं प्रमुख बातें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बांदा की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश..

बाँदा में जमकर गरजे अखिलेश यादव, उमड़ा जनसैलाब, ये कहीं प्रमुख बातें
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

  • जो लैपटॉप स्मार्टफोन नहीं चला सकता वह मुख्यमंत्री छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन क्या देंगे : अखिलेश यादव 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बांदा की विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जो लैपटॉप और स्मार्टफोन नहीं चला सकते वह भला जनता को छात्र छात्राओं को स्मार्टफोन क्या दे पाएंगे। योगी सरकार को झूठ बोलने  वाली सरकार बताते हुए कहा कि झूठ बोलने में सरकार विश्व रिकार्ड बना रही है।

यह भी पढ़ें - 34 साल पहले बांदा में मुलायम सिंह के क्रांति रथ पर बरसे थे पत्थर, यही से अखिलेश शुरू करेंगे विजय रथ यात्रा

श्री यादव ने कहा कि अभी हाल में एक एयरपोर्ट का शिलान्यास करने के दौरान जो तस्वीर विज्ञापन में दी गई यहां की नहीं ,दूसरे देश की थी। इसी तरह महोबा में जिस बांध का उद्घाटन हुआ।उस बांध के बजाए दूसरे  बांध की तस्वीर विज्ञापनों में दिखाई गई।उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड की जनता ने लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को भरपूर समर्थन दिया लेकिन बुंदेलखंड को क्या मिला।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

जो इनके वादे थे जुमले निकले,  सारी बातें झूठी निकली। किसानों की आय दोगुनी कर देने और गरीबों को हवाई यात्रा कराने का सपने दिखाने वाले प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री महंगाई पर अंकुश नहीं लगा सके। अन्ना प्रथा की समस्या जस का तब बनी हुई है। जो कहते हैं कि सरकार दमदार है जबकि वास्तविकता यह है कि इस सरकार का झूठ दमदार है ।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव पाँचवे चरण की विजय रथ यात्रा में महोबा पहुँचेंगे

बेरोजगारों को नौकरी नहीं मिल रही जबकि सरकार ने रोजगार और नौकरी से जोड़ने के लिए युवाओं को सपने दिखाए थे। उन्होंने लॉक डाउन का जिक्र करते हुए कहा कि अचानक लॉक डाउन करके मजदूरों को बेसहारा छोड़ दिया।  ट्रेनें बंद कर दी बसें रोक दी जिससे मजदूरों को पैदल चलना पड़ा। भूख के कारण अनेक मजदूरों ने दम तोड़ दिया।ऐसे मजदूरों की मदद में सपा के लोग आगे आए जबकि यह सरकार सिर्फ झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रही थी।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

सपा नेता ने कहा कि इस सरकार ने विकास नहीं ,बर्बादी की है अगर विकास होता तो किसान और मजदूर खुश होता। उन्होंने कहा कि सरकार ने पूरे प्रदेश के लोगों के साथ अन्याय किया है जो बुलडोजर सड़क पर चलते हैं उन्हीं लोगों के घरों पर चलाया गया, अब वक्त आ गया है अपने  वोट का बुलडोजर चलाकर इस सरकार को सड़क पर ले आएं ।

यह भी पढ़ें - विजय रथ यात्रा के बढ़ते कारवां से भाजपा में बेचैनी : सुनील सिंह साजन

इसी तरह उन्होंने कहा कि जब से डायल हंड्रेड को बदल कर इस सरकार ने 112 नंबर कर दिया है। तब से पुलिस भी बदल गई है।इसका उदाहरण बांदा का बहुचर्चित अमन हत्याकांड है जिसके दोषियों को बचाने वाले सरकार में बैठे हैं। जनसभा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री समाजवादी विजय यात्रा के रथ में सवार होकर महोबा के लिए रवाना हुए।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

इस दौरान भारी जनसैलाब को देखकर गदगद नजर आए। जनसभा में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, अपना दल कनेरा वादी की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती कृष्णा पटेल ,महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव देव  मौर्य और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सदस्य विशंभर प्रसाद निषाद मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - भाजपा सरकार में अल्पसंख्यक समाज के लोग बेहद दुखी : मायावती

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1