अखिलेश बोले, किसानों के मुद्दे से ध्यान हटाने को भाजपा कर रही 'ताण्डव'

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वेब सीरीज 'ताण्डव' मामले में विरोध को लेकर भाजपा..

अखिलेश बोले, किसानों के मुद्दे से ध्यान हटाने को भाजपा कर रही 'ताण्डव'

लखनऊ,

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने वेब सीरीज 'ताण्डव' मामले में विरोध को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि 'ताण्डव' पर भाजपा वाले इसलिए 'ताण्डव' मचा रहे हैं, जिससे किसानों के मुद्दे से ध्यान हट जाए।

अखिलेश यादव ने सोमवार को जनपद श्रावस्ती में कहा कि सरकार इसलिए ताण्डव कर रही है, क्योंकि वह किसान के मुद्दे को जिन्दा नहीं रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि किसान आन्दोलन का रहा है, उन्हें आतंकी बोला जा रहा है। एनआईए जांच कराई जा रही है। उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहले भी इस तरह के मामले आने को लेकर कहा कि जिनके बारे में लोग सोच भी नहीं सकते।

यह भी पढ़ें - ताण्डव: मायावती बोलीं, आपत्तिजनक दृश्य हटाएं जाएं, भाजपा ने कहा जन भावनाओं से खिलवाड़ 

सपा अध्यक्ष ने कहा कि 'मिर्जापुर' भी लोगों ने देखी। मिर्जापुर में कितनी शिष्टाचार वाली भाषा थी, कितने शिष्टाचार वाले शब्द आए, सभी को पता है। हालांकि उन्होंने मिर्जापुर के कलाकारों की एक्टिंग को अच्छा बताया। उन्होंने कहा कि इसलिए 'ताण्डव' पर भाजपा इसलिए ताण्डव कर रही है, जिससे किसानों का मुद्दा हट जाए, बेरोजगारी का मुद्दा हट जाए। 

अखिलेश यादव ने तमाम अनियमितता के आरोप में एक वर्ष से भी अधिक समय से सीतापुर जेल में बंद पार्टी सांसद आजम खां को लेकर कहा कि समाजवादी पार्टी और हमारे नेता उनके साथ खड़े हैं। पहले दिन से पूरी ईमानदारी के साथ उनके परिवार की मदद कर रहे हैं। विधानसभा और विधान परिषद में मामला उठाने से लेकर उन्होंने स्वयं लोकसभा अध्यक्ष से इस बार में मुलाकात की थी।

यह भी पढ़ें - लखनऊ रेलवे स्टेशन के पास अमृतसर-जयनगर एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

आजम खां और उनके परिवार पर गलत तरीके से मुकदमे दर्ज कराए गए है।। सारे आरोप झूठे हैं। उन्होंने कहा कि आजम खां ने जौहर विश्वविद्यालय बनाकर अच्छा काम किया, इसी वजह से भाजपा ने उनके खिलाफ अधिकारियों के साथ साजिश और षड्यंत्र करके फर्जी मुकदमे दर्ज कराए।

अखिलेश यादव ने कहा कि सपा उनके परिवार की पूरी मदद करेती रही है और आगे भी करेगी। कानूनी लड़ाई में भी मदद करेगी। उन्होंने उम्मीद जतायी कि जिस तरह आजम खां की पत्नी रामपुर शहर सीट से विधायक डॉ. तजीन फात्मा जेल से बाहर आई हैं, उसकी तरह आजम और परिवार के अन्य लोग भी बाहर आएंगे और उनके खिलाफ दर्ज मुकदमे खत्म होंगे। 

यह भी पढ़ें - बांदा में 10 दिन में खोजे 256 मरीज, प्रदेश में अव्वल

अखिलेश यादव ने जौहर यूनिवर्सिटी का नाम बदले जाने की चर्चा को लेकर पूछे सवाल पर कहा कि जो नाम बदलने वाले लोग हैं, वह नाम ही बदल सकते हैं, काम नहीं कर सकते।

आजम खान ने यूनिवर्सिटी सिर्फ इस पीढ़ी के लिए नहीं अगली पीढ़ी के लिए बनाने का काम किया है। समाजवादी पार्टी नाम नहीं बदलने देगी और जितना नुकसान उस यूनिवर्सिटी का किया गया है, सपा सरकार बनने पर उसे पहले से अच्छी यूनिवर्सिटी बनाने का काम किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : सरिया से लदी ट्रैक्टर ट्राली खड्ड में पलटी, चालक की मौत

हिन्दुस्थान समाचार

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0