रामसेतु के लिए 18 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे अक्षय कुमार

फिल्म 'रामसेतु' में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज और....

रामसेतु के लिए 18 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे अक्षय कुमार

अभिषेक शर्मा निर्देशित फिल्म 'रामसेतु' इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार लीड रोल में हैं और वह इसकी शूटिंग के लिए तैयार हैं। फिल्म  का  मुहूर्त शॉट अयोध्या में ही होगा।

यह भी पढ़ें - एनसीबी की चार्जशीट पर रिया चक्रवर्ती के वकील ने दिया बयान, कहा एक्ट्रेस को.....

इसके लिए वह फिल्म के निर्देशक और टीम के साथ 18 मार्च को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे।इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

तरण ने लिखा-'रामसेतु मुहूर्त में अक्षय कुमार फिल्म के निर्देशक अभिषेक शर्मा और क्रिएटिव निर्माता डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के साथ 18 मार्च,2021 को अयोध्या के लिए उड़ान भरेंगे, ताकि राम जन्मभूमि से फिल्म 'रामसेतु' का मुहूर्त शॉट किया जा सके।'

यह भी पढ़ें -  सनी लियोनी का ब्राइडल लुक आया सामने, जानिये किस लिए ब्राइड बनी सनी

फिल्म 'रामसेतु' में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आयेंगी। फिल्म में अक्षय एक नए लुक और एक नए किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में वह एक पुरातत्वविद की भूमिका में होंगे।
उनका यह किरदार कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर पुरातत्वविदों से प्रेरित हैं। फिल्म का अस्सी प्रतिशत हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जायेगा।
फिल्म 'रामसेतु' अरुणा भाटिया, लाइका प्रोडक्शंस और विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित एवं अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित है। ।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1