रामसेतु फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने पूजन कर श्री रामलला से मांगी अनुमति

देश के मशहूर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आज अपने फिल्म रामसेतु के लिए श्री रामलला से अनुमति मांगी और फिल्म..

रामसेतु फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने पूजन कर श्री रामलला से मांगी अनुमति

देश के मशहूर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आज अपने फिल्म रामसेतु के लिए श्री रामलला से अनुमति मांगी और फिल्म के कबर पेज की पूजा कर शुभारंभ की। इस दौरान वैदिक आचार्यों ने विधि विधान पूर्वक पूजन सम्पन्न कराया।

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार आज अपने रामसेतु फिल्म के शुभारंभ के लिए अयोध्या पहुंचे लगभग 1 बजे अयोध्या राजा विमलेंद्र मोहन मिश्र के आवास पहुंचे जहां श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय से भी मुलाकात की इस दौरान उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया गया जिसके बाद फिल्म की शुभारंभ को लेकर रामजन्मभूमि परिसर के अस्थाई मंदिर में विराजमान भगवान श्री रामलला के दरबार पहुंचे।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना पर जारी की नई गाइड लाइन, देखें यहाँ

जहां वैदिक आचार्यों द्वारा विधि विधान पूर्वक श्री राम लला का पूजन अर्चन किया गया तो वह इस दौरान फिल्म रामसेतु के शुभारंभ के लिए इसके कवर पेज का भी पूजन कर शुभारंभ किया गया इस दौरान बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने रामलला के सामने माथा टेका और फिल्म की शूटिंग के लिए रामलला से अनुमति मांगी।

श्री राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने बताया कि अक्षय कुमार रामसेतु फिल्म के अयोध्या पहुंचे और रामलला के दरबार में पूजन अर्चन कर इस फिल्म का शुभारंभ किया है। वही बताया कि रामजन्मभूमि परिसर की सुरक्षा को देखते हुए अधिकारियों के निर्देश पर सूक्ष्म रूप से पूजन अर्चन कर रवाना हुए।

यह भी पढ़ें - क्या 31 मार्च 2021 तक रद्द रहेंगी सभी ट्रेनें ? जानिए खबर की सच्चाई

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
1
sad
1
wow
0