दिनदहाड़े दुकान की गोलक से पार किये सबा लाख रुपये

दिनदहाड़े कस्बे की एक दुकान की गोलक से दो नकाबपोश बदमाश ने 1 लाख 10 हजार रुपया पार कर दिये और रफूचक्कर...

दिनदहाड़े दुकान की गोलक से पार किये सबा लाख रुपये

हमीरपुर

दिनदहाड़े कस्बे की एक दुकान की गोलक से दो नकाबपोश बदमाश ने 1 लाख 10 हजार रुपया पार कर दिये और रफूचक्कर हो गये। चोरी की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से नगर के व्यापारी खासे चिंतित दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें - झांसी डीआरएम के निरीक्षण के दौरान, विस्फोट से छतरपुर-खजुराहो रेलवे ट्रैक 100 मीटर उखड़ गया

राठ झांसी मार्ग पर कृषि उपज मंडी समिति के समीप बल्लभदास इन्फ्रा स्ट्रक्चर फ्लोर एंड डेकोरेशन की दुकान कोट बाजार निवासी दीपेश माहेश्वरी किये हैं। दुकान पर टाइल्स आदि सामग्री मिलती है। आज जब उनके पिता सुरेन्द्र माहेश्वरी दुकान पर बैठे थे तभी दो बाइक सवार हैल्मेट लगाये ग्राहक पहुंचे और टाइल्स दिखाने की बात कही। एक व्यक्ति को सुरेन्द्र माहेश्वरी टाइल्स दिखाने लगे और दूसरा व्यक्ति दुकान के काउंटर पर ही मौजूद रहा। कुछ समय बाद जब दोनों बिना कोई खरीददारी किये वहां से चले गये।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट का रानीपुर टाइगर रिजर्व भारत का 53वां बाघ रिजर्व बनाः केंद्रीय पर्यावरण मंत्री 

सुरेन्द्र माहेश्वरी ने गोलक खोली तो उसमें रखे 1,10 लाख रुपया गायब थे। उन्होंने तत्काल दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा तो काउंटर के पास रुका ग्राहक रुपये निकालते दिखा। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई और पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पर बदमाशों का पता लगाने में जुटी है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से नगर के व्यापारियों में खासी चिंता दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें - रेलवे के सेवानिवृत्त वरिष्ठ खंड अभियंता को मिला धमकी भरा पत्र, पूरा परिवार भयभीत

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0