अमन त्रिपाठी हत्याकांड की, आईजी ने क्राइम ब्रांच हमीरपुर को जांच सौंपी

चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा के पुलिस महानिरीक्षक के सत्यनारायण द्वारा शनिवार को भाजपा नेता संजय त्रिपाठी के..

अमन त्रिपाठी हत्याकांड की, आईजी ने क्राइम ब्रांच हमीरपुर को जांच सौंपी
आईजी में क्राइम ब्रांच हमीरपुर को जांच सौंपी..

चित्रकूट धाम परिक्षेत्र बांदा के पुलिस महानिरीक्षक के सत्यनारायण द्वारा शनिवार को भाजपा नेता संजय त्रिपाठी के पुत्र स्व अमन त्रिपाठी के घर जाकर मृतक परिजनों से मुलाकात की और उनसे बातचीत के बाद इस हत्याकांड की जांच हमीरपुर क्राइम ब्रांच को स्थानांतरित कर दी है। 

आईजी ने आज अमन त्रिपाठी के परिजनों से मुलाकात कर घटना के संबंध में गहनता से जानकारी प्राप्त की। बाद में उन्होंने फॉरेंसिक टीम और फील्ड यूनिट के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और मृतक के पिता संजय त्रिपाठी के द्वारा दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार पर उपरोक्त प्रकरण की विवेचना जनपद बांदा से स्थानांतरण कर जनपद हमीरपुर को दी गई।

यह भी पढ़ें - शराबी ने मासूम की डंडे से पीट पीटकर की हत्या, मां के गोद में थी मासूम

अब मृतक अमन त्रिपाठी केस की विवेचना जनपद हमीरपुर पुलिस अधीक्षक के निकट सर्वेक्षण में क्राइम ब्रांच जनपद के द्वारा की जाएगी। इस बीच शनिवार को ही तिन्दवारी विधायक बृजेश कुमार प्रजापति ने अमन त्रिपाठी हत्याकांड के मामले में मृतक के घर जाकर भाजपा नेता संजय त्रिपाठी से मुलाकात की।

इस दौरान श्री त्रिपाठी ने अपने पुत्र के हत्यारों की गिरफ्तारी व न्याय दिलाने की मांग की। मौके पर विधायक ने शहर कोतवाल से बात की। साथ ही चित्रकूट धाम मंडल के आईजी के सत्यनारायण से मुलाकात कर पीड़ित को हर संभव न्याय दिलाने और दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें - नाबालिग भतीजी ने प्यार में बाधक बने चाचा की प्रेमी संग की हत्या, दोनों गिरफ्तार

यह भी पढ़ें - बांदा में शूट हुई भोजपुरी मूवी लिट्टी चोखा, हुई रिलीज

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
1