अंधेरगर्दी: पुलिस हिरासत में आरोपी ने अंग्रेजी शराब के ठेके पर बेखौफ होकर पी दारू

हमीरपुर शहर में पुलिस की अंधेरगर्दी का बड़ा मामला आज सामने आया है। पुलिस हिरासत में एक आरोपी हथकड़ी...

अंधेरगर्दी: पुलिस हिरासत में आरोपी ने अंग्रेजी शराब के ठेके पर बेखौफ होकर पी दारू

 हमीरपुर, हमीरपुर शहर में पुलिस की अंधेरगर्दी का बड़ा मामला आज सामने आया है। पुलिस हिरासत में एक आरोपी हथकड़ी पहने शराब के ठेके पर पहुंचकर दारू ली। दारू लेने के बाद पुलिस उसे साथ ले गई। दिनदहाड़े पुलिस का यह कारनामा देख आम लोग दंग रह गए है। सोशल मीडिया में हथकड़ी पहने आरोपी के ठेके पर दारू लेने की तस्वीर वायरल होने के बाद यहां पुलिस सकते में आ गई। पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़े- वंदे भारत को चित्रकूट से प्रयागराज, अयोध्या के रास्ते चलाने की तैयारी

हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के बिलौटा गांव निवासी इन्दल कुमार अपने मां बाप को आए दिन गाली गलौच कर परेशान हंगामा कर रहा था। बेटे की गुंडई से परेशान होकर छिद्दू ने थाने में शिकायत की थी। पुलिस ने गांव में दबिश देकर आरोपी इन्दल को गिरफ्तार किया था। इसे पुलिस अभिरक्षा में सरकारी हास्पिटल हमीरपुर मेडिकल के लिए भेजा गया था। आरोपी को हथकड़ी पहनाकर गार्ड विनय सिंह, गंगाचरण व पीआरडी जवान देवीदयाल जिला अस्पताल लेकर मेडिकल कराया था।

यह भी पढ़े- ‘बुन्देलखण्ड प्रतिभा सम्मान’ परीक्षा के 12वें संस्करण में होगी मेधा की परख 

गार्ड और पीआरडी जवान हथकड़ी में आरोपी इन्दल को अस्पताल से एसडीएम कोर्ट ले जा रहे थे। जैसे ही किंग रोड पर सड़क किनारे अंग्रेजी शराब का ठेका देखा तो आरोपी गार्डों के साथ ठेका पहुंच गया। हथकड़ी पहने आरोपी को दारू लेते देख राहगीर भी दंग रह गए। इसी बीच किसी ने उसकी तस्वीर ले ली और उसे आज सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पुलिस की अंधेरगर्दी का मामला सामने आने के बाद कुरारा थाने में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े- निकाय चुनाव बांदाः कौन कहां से प्रत्याशी जानिये एक नजर में
कुरारा थाने के कोतवाल पवन कुमार पटेल ने बताया कि बिलौटा गांव के इन्दल को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कार्रवाई की गई थी। इसे थाने के गार्ड विनय, गंगाचरण व पीआरडी जवान देवीदयाल के साथ भेजा गया था। बताया कि अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद आरोपी को एसडीएम के यहां पेश करना था लेकिन रास्ते में हथकड़ी पहने आरोपी को शराब के ठेके पर ले गए है जो बड़ी ही लापरवाही है। इस मामले में कार्रवाई के लिए लिखा गया है। जांच भी चल रही है।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
0
wow
0