अप्राकृतिक यौन संबंध न बनाने से नाराज, पति ने पत्नी को जिन्दा जलाने की कोशिश की

जनपद पन्ना में युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष स्वतंत्र प्रभाकर अवस्थी के खिलाफ उनकी पत्नी ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और मारपीट का केस दर्ज करवाया है। अप्राकृतिक यौन संबंध ...

अप्राकृतिक यौन संबंध न बनाने से नाराज, पति ने पत्नी को जिन्दा जलाने की कोशिश की

जनपद पन्ना में युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष स्वतंत्र प्रभाकर अवस्थी के खिलाफ उनकी पत्नी ने अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने और मारपीट का केस दर्ज करवाया है। अप्राकृतिक यौन संबंध न बनाने पर पत्नी ने उन पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। मामला सामने आने के बाद युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने वीडियो जारी कर सफाई देते हुए बताया कि राजनीतिक द्वेष भावना के चलते उन्हें फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस इस मामले में एक पक्षीय कार्रवाई कर रही है। 
 
पीड़िता ने कोतवाली पन्ना में शिकायत की थी कि 8 जून 2022 को युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष स्वतंत्र प्रभाकर अवस्थी के साथ उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने लगा और विरोध करने पर मारपीट करता था। कई बार इसकी शिकायत भी सास ससुर से की गई लेकिन मामले में कोई सुधार नहीं हुआ। 
इसी बीच, 11 फरवरी को सुबह पति आया और आप्रकृतिक यौन संबंध बनाने का दवाब बनाने लगा। मना किया तो मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद वह चला गया और दोपहर में एकाएक घर पहुंचा। उसके हाथ में पेट्रोल से भरी प्लास्टिक की एक बोतल थी। फरियादी पर पेट्रोल छिड़ककर पति ने लाइटर से आग लगा दी। लेकिन किसी तरह वह जान बचाकर भागी। अब पत्नी की शिकायत पर पन्ना कोतवाली पुलिस ने तमाम धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। 
इस बीच युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने वीडियो जारी कर सफाई देते हुए बताया कि पत्नी के आरोप पूरे तरीके से फर्जी हैं। राजनीतिक द्वेष भावना के चलते उन पर मामला दर्ज करवाया गया है। साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। टीआई कोतवाली रोहित मिश्र का कहना है कि एक महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 
यह भी पढ़े:
हमीरपुरः भाई-बहन के हत्यारे को पुलिस मुठभेड़ में पैर में गोली लगी

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0