शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज, उमा भारती की शिकायत पर इन पर गिरी गाज

शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज हो गईं। उन्होंने ट्वीट...

शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज, उमा भारती की शिकायत पर इन पर गिरी गाज

झांसी, शताब्दी एक्सप्रेस में यात्रा के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती टीटीई स्टाफ के बर्ताव से नाराज हो गईं। उन्होंने ट्वीट कर रेल मंत्री से शिकायत कर दी। इस मामले में डीआरएम ने आरोपी टीटीई को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर कर्मयोगी ट्रेनिंग पर भेज दिया है। अभी और कुछ कर्मचारियों पर भी कार्रवाई हो सकती है।

यह भी पढ़े-शव यात्रा की सूचना दो, 1000 लो! इस तरह की पेशकश कर रहे हैं प्रत्याशी

बृहस्पतिवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती शताब्दी एक्सप्रेस से झांसी से भोपाल के रानी कमलापति स्टेशन के लिए यात्रा कर रहीं थीं। इस दौरान वह टीटीई के बर्ताव से नाराज हो गईं। उन्होंने ट्वीट कर इसकी शिकायत रेल मंत्रालय और रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की। शिकायत मिलते ही रेल प्रशासन हरकत में आ गया। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जब से नई दिल्ली भोपाल शताब्दी एक्सप्रेस शुरू हुई है, वह इस ट्रेन से यात्रा करती रही हैं। जब वह खजुराहो सांसद थीं, तब भी वह इसी ट्रेन से आती जाती थीं। पहली बार उन्हें इस ट्रेन से यात्रा के दौरान शिकायत करने की स्थिति बनी।

यह भी पढ़े- एक ऐसा सभासद प्रत्याशी, चार बार रिकॉर्ड मतों से जीता, पांचवी बार फिर चुनाव मैदान में

उन्होंने लिखा कि जब वह झांसी से इस ट्रेन में बैठीं तब पूरा डिब्बा खाली था। बीना स्टेशन के बाद चार-पांच टीटीई आए और उसी डिब्बे में पीछे आकर बैठे। उनका बर्ताव व यूनिफार्म कार्य स्थली और जिम्मेवारी अनुरूप नहीं थे। सिक्योरिटी स्टाफ ने इसकी शिकायत ट्रेन सुपरिटेंडेंट से की। उमा भारती ने रेलवे कर्मचारियों के इस व्यवहार से क्षुब्ध होकर लिखा कि शताब्दी एक्सप्रेस की छवि बहुत अच्छी है। आज का कृत्य देखकर मुझे इस छवि की चिंता हो रही है। इस मामले में भोपाल रेल मंडल के जनसंपर्क अधिकारी सूबेदार सिंह का कहना है कि टीटीई स्टाफ झांसी मंडल का था। हमने ट्वीट को कार्रवाई के लिए झांसी डीआरएम को फॉरवर्ड कर दिया है। इसके बाद झांसी डीआरएम आशुतोष ने आरोपी महिला टीटीई रमा को निलंबित कर कर्मयोगी ट्रेनिंग पर भेज दिया।
यह भी पढ़े- घर की ओर जा रही किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0