महात्मा गांधी की प्रतिमा न लगने से नाराज कांग्रेसियों ने नगर पालिका में दिया धरना

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति टूटने के एक माह बाद भी स्थापित न होने से आक्रोशित होकर कांग्रेसियों ने नगर पालिका..

महात्मा गांधी की प्रतिमा न लगने से नाराज कांग्रेसियों ने नगर पालिका में दिया धरना

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति टूटने के एक माह बाद भी स्थापित न होने से आक्रोशित होकर कांग्रेसियों ने नगर पालिका अतर्रा में प्रदर्शन करते हुए धरना दिया और तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर शीघ्र मूर्ति लगवाने की मांग की। मूर्ति न लगने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

यह भी पढ़ें - मंगल गीतों के बीच सुदर्शन समाज के नौ जोड़ें वैवाहिक सूत्र में बंधे

कस्बे के गांधी चौक में लगी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति टूटने के एक माह बाद भी प्रशासन द्वारा न लगवाए जाने से कांग्रेसियों में आक्रोश व्याप्त है। शनिवार को कांग्रेस जिलाध्यक्ष लालू दुबे के नेतृत्व में पूर्व जिलाध्यक्ष साकेत बिहारी मिश्रा, जिला महासचिव सूरज बाजपेई, वरिष्ठ नेता रमेश चंद्र कोरी ,नगर अध्यक्ष जगदीश गुप्ता, पवन देवी,पप्पू गुप्ता, अर्जुन मिश्र, अविरल पांडे, मोहम्मद नसीम ,बिलाल वर्मा, उमंग गुप्ता, सहित दर्जनों कांग्रेसियों ने नारेबाजी करते हुए पालिका कार्यालय पहुंचे और धरने पर बैठ कर विरोध दर्ज कराया।

मौके पर पहुंचे तहसीलदार अतर्रा विजय प्रताप सिंह को ज्ञापन सौंपकर अति शीघ्र गांधी प्रतिमा लगवाए जाने की मांग की। इस सम्बन्ध में अधिशासी अधिकारी राम सिंह ने धरने की जानकारी होने पर बताया कि 3 दिन के अंदर गांधी प्रतिमा चौक बाजार में स्थापित करा दी जाएगी, जिस पर कांग्रेसियों ने अपना धरना समाप्त कर दिया।

यह भी पढ़ें - अंगूठा छाप 53 महिला ग्राम प्रधानों को साक्षर करने की अनोखी मुहिम शुरू

यह भी पढ़ें - प्रधानमंत्री की रैली में जा रही बस में सवार महिलाओं के साथ अभद्रता करने में सफाई कर्मी निलंबित

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1