चित्रकूट : ननद के घर जाने से नाराज़ जेठ ने भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा

चित्रकूट के रैपुरा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बांधी में आज सुबह 7.30 बजे बाबूलाल उर्फ बबुलिया पूत्र स्व. बदलू रैदास ने कुल्हाड़ी से..

चित्रकूट : ननद के घर जाने से नाराज़ जेठ ने भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से काटा
फाइल फोटो

चित्रकूट के रैपुरा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बांधी में आज सुबह 7.30 बजे बाबूलाल उर्फ बबुलिया पूत्र स्व. बदलू रैदास ने कुल्हाड़ी से अपनी भयाहू कुशमा देवी उम्र 45 वर्ष की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बांधी निवासी बाबूलाल रैदास उर्फ बुधुलिया अपने छोटे भाई राजेश कुमार के साथ एक मकान में रहते हैं। दोनों भाई की शादी एक ही घर में सगी बहनों के साथ हुई थी। छोटे भाई की पत्नी 45 वर्षीय कुसमा देवी के बेटे पंकज की मंगलवार को शादी है।

जिसकी तैयारी परिवार में चल रही थी। सोमवार की सुबह कुसमा का अपने जेठ बाबूलाल से विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ी कि बाबूलाल ने गुस्से में कुल्हाड़ी से उसके गर्दन पर वार कर दिया। कुसमा लहुलूहान होकर आंगन में गिर पड़ी। यह देख बाबूलाल वहां से भाग लिया। राजेश तुरंत पत्नी को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर पहुंचा। जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका।  अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय जिला अस्पताल पहुंचे। रैपुरा थाना प्रभारी नागेंद्र सिंह नागर ने बताया कि राजेश ने भाई के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपित को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी बरामद कर ली है।

यह भी पढ़ें - बांदा : पत्नी से झगड़े के बाद युवक ने खुद को गोली मार ली, पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया

यह भी पढ़ें - बांदा में पुर्नस्थापित हुई महाराणा प्रताप की मूर्ति, अब मुख्यमंत्री योगी से अनावरण कराने की मांग

यह भी पढ़ें - अग्निपथ योजना के विरोध के कारण चित्रकूट से गुजरने वाली 56 ट्रेनें रद्द

What's Your Reaction?

like
2
dislike
2
love
2
funny
1
angry
1
sad
1
wow
3