आशा द्वारा छेड़खानी का आरोप लगाने से क्षुब्ध किसान ने आत्महत्या की

बांदा जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत आशा द्वारा एक किसान के खिलाफ थाने में शिकायत...

आशा द्वारा छेड़खानी का आरोप लगाने से क्षुब्ध किसान ने आत्महत्या की
फाइल फोटो

बांदा जनपद के देहात कोतवाली अंतर्गत आशा द्वारा एक किसान के खिलाफ थाने में शिकायत करने से परेशान होकर उक्त किसान ने आत्महत्या कर ली। इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

घटना शनिवार को देहात कोतवाली अंतर्गत ग्राम पथरी में हुई। इसी गांव में रहने वाले मातादीन (45) पुत्र स्व मिठुआ के घर में पत्नी के 1 साल पहले डिलीवरी हुई थी। जिसमें आशा ने कुछ पैसा मातादीन से मांगा था। इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था।

एक माह पहले फिर इसी पर लेनदेन को लेकर आशा और किसान के बीच नोकझोंक हुई थी। जिससे आशा ने थाने में छेड़खानी की शिकायत की थी।

इस मामले में पुलिस के डर से किसान ने आशा से समझौता कर लिया था और कुछ पैसा भी दिया था। लेकिन आशा ने शिकायत वापस नहीं ली। जिससे परेशान होकर मातादीन ने शनिवार को घर से लगभग एक किलोमीटर दूर जंगल में साफी के सहारे पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें - ओमिक्रॉन किसी को नहीं छोड़ेगा,लिख कर डाक्टर ने पत्नी और बेटा-बेटी को मार डाला

यह भी पढ़ें - महोबा में तीन बच्चों की बेरहमी से गला रेत कर हत्या, मां का शव फांसी पर लटकता मिला

इस बारे में जानकारी देते हुए मृतक के चचेरे भाई जागेश्वर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद आशा की शिकायत थाने में की जाएगी। वही इस बारे में देहात कोतवाली इंचार्ज ने बताया कि उनके संज्ञान में नहीं है कि आशा ने थाने में कब शिकायत दर्ज कराई थी।

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
4
wow
0