महोबा : बेटियां पैदा होने से क्षुब्ध ससुरालियों ने महिला को मार मार कर किया अधमरा, फेंका घर से बाहर

बेटे को पाने की चाह में परिवार के सास, ससुर, जेठ और जेठानी ने महिला को मारपीट कर अधमरा कर घर के बाहर फेंक दिया था..

महोबा : बेटियां पैदा होने से क्षुब्ध ससुरालियों ने महिला को मार मार कर किया अधमरा, फेंका घर से बाहर

बेटे को पाने की चाह में परिवार के सास, ससुर, जेठ और जेठानी ने महिला को मारपीट कर अधमरा कर घर के बाहर फेंक दिया था। मायके पक्ष की सूचना पर पीड़िता को जिला अस्ताल में भर्ती कराया। मामले में। एसपी सुधा सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच कराकर दोषियों के खिलाफ़ कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें - कानपुर में जुमे की नमाज़ के बाद हिंसा और पथराव

जानकारी के मुताबिक हमीरपुर जिले की कुसुमा की शादी 10 वर्ष पहले महोबा के रामनगर जुखा के रहने वाले नीरज प्रजापति के साथ हुई थी। शादी के बाद से पति-पत्नी सुख से रह रहे थे। इसी बीच कुसुमा ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी पैदा होने के बाद नीरज के स्वभाव में बदलाव आने लगा। साथ ही वह कुसुमा को ताने मारने लगा और प्रताड़ना देने लगा। दूसरी बेटी होने पर होने पर झगड़े होने लगे थे।  

कुसुमा ने बताया कि दूसरी संतान भी बेटी होने से नीरज मारने पीटने लगा। बेटा न होने पर ताने मारता, कोख को कोसने लगा। साथ ही अमानवीय व्यवहार तक करने लगा। वहीं ससुरालीजन भी उसे ताने मारने लगे। कुसुमा की बड़ी बेटी प्रांशी 7 साल की है जबकि छोटी बेटी आरती 2 साल की है। नीरज बच्चों की पढ़ाई और अन्य खर्चों के लिए पैसे देना बंद कर दिया। पति के बदलते व्यवहार के कारण बेटियों को पालने के लिए कुसुमा खुद मजदूरी करने लगी ।

यह भी पढ़ें - गोरखपुर लिंक एक्सप्रेस वे का 44 प्रतिशत निर्माण कार्य पूरा, दिसंबर 2022 तक दौड़ेंगे वाहन

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे सज संवर कर हो रहा है तैयार, इसी माह मिल सकती है नए एक्सप्रेस वे की सौगात

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
2
sad
2
wow
2