बुन्देलखण्ड की एक और बेटी केबीसी की हॉट सीट पर बैठी और जीतने में हुई कामयाब 

बुंदेलखंड में ललितपुर की बेटी हिमानी बुंदेला केबीसी-13 (कौन बनेगा करोड़पति) में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर..

बुन्देलखण्ड की एक और बेटी केबीसी की हॉट सीट पर बैठी और जीतने में हुई कामयाब 
निमिशा अहिरवार, केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची

बुंदेलखंड में ललितपुर की बेटी हिमानी बुंदेला केबीसी-13 (कौन बनेगा करोड़पति) में अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर दिखेंगी। इस एपिसोड का प्रसारण सोनी टीवी पर 30 अगस्त को होगा। लेकिन इसके पहले बुंदेलखंड की एक और बेटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) की हॉट सीट पर न सिर्फ बैठीं बल्कि 3 लाख 20 हजार रुपये की राशि भी जीतने में कामयाब हो गई।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड की बेटी हिमानी केबीसी की हॉट सीट पर पहुंची

सागर की निमिशा अहिरवार गुरुवार को भी दूसरे दिन गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) 13 की हॉट सीट पर बैठीं। उन्होंने दसवां सवाल सही दिया और 3 लाख 20 हजार रुपये की राशि जीती। 6 लाख 20 हजार रुपये के लिए किया गया 11वां सवाल का वे सही जवाब नहीं दे पाई। इसके चलते वे 3 लाख 20 हजार रुपये ही जीत पाईं।

निमिशा का कहना है कि उनके पास कोई भी लाइफ लाइन नहीं बची थी। 11वें प्रश्न में निमिषा से पूछा गया था कि मप्र की ऐसी कौन सा कौन सा चतुर्भुज मंदिर है, जहां शून्य का अभिलेख है। निमिशा ने इसका जवाब ओरछा दिया था, जबकि यह ग्वालियर में स्थित है। निमिशा के मुताबिक उनकी सभी लाइफ लाइन खत्म हो चुकी थीं। निमिशा ने बताया कि उन्हें ओरछा व खजुराहो की जानकारी थी। इसीलिए ओरछा का जवाब दिया। केबीसी में शामिल होने के बाद निमिशा ने खुशी जाहिर की। उन्होंने इसके लिए अपनी मां का श्रेय दिया।

nimisha ahirwar kbc 13 contestants, amitabh bachchan kbc sony

यह भी पढ़ें - बुंदेलों की बदहाली दूर कर खुशहाली के साथ कई बड़े बदलाव लायेगा बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे

उन्होंने कहा कि सागर सहित बुंदेलखंड की लड़किया शिक्षा के प्रति जागरूक हों व अपना स्थान स्वयं बनाएं। वहीं सागर नगर में टीवी पर सैकड़ों लोगों ने निमिशा का कार्यक्रम देखा। सभी को उम्मीद थी कि निमिशा और अधिक राशि जीतेगी। मकरोनिया क्षेत्र में निमिशा के घर के आसपास लोग टीवी शो पर नजरें जमाए रहे।

यह भी पढ़ें - डिफेंस कॉरिडोर : लखनऊ में बनेगी ब्रह्मोस मिसाइल, राज्य सरकार उपलब्ध कराएगी जमीन

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
1
wow
0