बाँदा : सेना में सूबेदार के घर में चोरी करने वाला एक और बदमाश मुठभेड़ में घायल

पिछले माह शहर कोतवाली अंतर्गत सेना में सूबेदार के घर से लाइसेंसी पिस्टल व जेवरात चोरी करने वाला एक और बदमाश..

बाँदा : सेना में सूबेदार के घर में चोरी करने वाला एक और बदमाश मुठभेड़ में घायल
सेना में सूबेदार के घर में चोरी करने वाला एक और बदमाश मुठभेड़ में घायल..

पिछले माह शहर कोतवाली अंतर्गत सेना में सूबेदार के घर से लाइसेंसी पिस्टल व जेवरात चोरी करने वाला एक और बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया, जिसके पैर में गोली लगी है। उसके कब्जे से एक तमंचा व चोरी के जेवरात बरामद हुए हैं।

यह भी पढ़ें - एक चाबी से समलैंगिक अभिषेक का राज खुल गया, जिसने परिवार के 4 लोगों की हत्या की

घटना के बारे में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि सोमवार को रात 11 बजे नरैनी कोतवाली अंतर्गत नरैनी अतर्रा रोड के पास एक बदमाश के छुपे होने की सूचना मुखबिर द्वारा दी गई।

सूचना के आधार पर एसओजी की टीम ने घेराबंदी की। पुलिस को देखकर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग की। जवाब में पुलिस ने भी गोलीबारी की जिसमें वह घायल हो गया और पकड़ा गया।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही रोडवेज बस व ट्रैक्टर में टक्कर, 18 लोग घायल

बाद में उसकी पहचान शहर कोतवाली अंतर्गत चमरौडी निवासी राशिद के रूप में हुई,जो 25 हजार का इनामी है। उस पर 8 मुकदमे दर्ज है इसके अलावा तीन मुकदमों में वांछित था। उसने सेना के सूबेदार के घर के अलावा महोबा में भी एक चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

आरोपी बदमाश अत्यंत शातिर है जो गिरोह बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देता है। विगत दिनों मबई बाईपास पर पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम पर फायरिंग करने वाले इसी बदमाश के साथी अंतिम सोनी निवासी नोनिया मोहाल को गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़ें - सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने जनचौपाल लगाकर सुनी जनसमस्याएं

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
1
angry
0
sad
0
wow
1