कोरोना संक्रमण के चलते बांदा में एक और मरीज की गई जान, मृतक संख्या 4 पहुंची

बांदा जनपद में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीरे धीरे कम होती जा रही है। लेकिन मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है..

कोरोना संक्रमण के चलते बांदा में एक और मरीज की गई जान, मृतक संख्या 4 पहुंची

बांदा जनपद में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीरे धीरे कम होती जा रही है। लेकिन मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीसरी लहर में बांदा में एक और मौत हो गई। जिससे तीसरी लहर में मृतकों की संख्या बढ़कर चार हो गई है।

यह भी पढ़ें - मतदाताओं को एकजुट होकर राजनीति के कैंसर दागियों से निपटना होगा - एडीआर

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी बांदा डॉ. अनिल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि जनपद में सोमवार को 2000 जांच की गई उनमें से पांच व्यक्ति संक्रमित पाए गए हैं। जिले में अब तक कुल संक्रमित मरीजों की संख्या एक सैकड़ा पहुंच गई है। आज भी 3 मरीज डिस्चार्ज हुए हैं। तीसरी लहर में अब तक जिले में 1103 मरीज पाज़िटिव गए हैं।जिसमें 1101 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं और अब तक 4 मरीजों की मृत्यु हुई। चारों मरीज 65 वर्ष से अधिक आयु के एवं अन्य बीमारियों से ग्रसित थे।

इस संबंध में रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य डॉ मुकेश श्रीवास्तव ने बताया कि इंदिरा नगर निवासी 70 वर्षीय व्यक्ति को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जिन्हें किडनी से संबंधित प्रॉब्लम थी। जिनका प्राइवेट इलाज चल रहा था। मेडिकल कॉलेज आने में कोरोना संक्रमित पाए जाने पर उनका इलाज चल रहा था। रविवार की रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - चूड़ी और कॉस्मेटिक की तीन मंजिला दुकान में लगी आग

यह भी पढ़ें - बहन की शादी में आए दो सगे भाइयों की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2