अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया बेटी का नाम

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इसी साल 11 जनवरी को एक बेटी के माता- पिता बने हैं..

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, फैंस को बताया बेटी का नाम

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली इसी साल 11 जनवरी को एक बेटी के माता- पिता बने हैं। इसकी जानकारी खुद विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। हालांकि विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी की पहली झलक दुनिया को नहीं दिखाई थी, जिसका फैंस बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें - कपिल शर्मा के घर गूंजी फिर किलकारी, गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म

फैंस की इस एक्साइटमेंट को देखते हुए अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी नवजात बेटी और पति विराट कोहली के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम भी फैंस को बताया है।

इस तस्वीर में अनुष्का अपनी गोद में लिए हुई है और अनुष्का एवं विराट अपनी बेटी को प्यार से निहार रहे हैं।  अनुष्का शर्मा ने इस खूबसूरत तस्वीर को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-'हम अपनी जिंदगी, प्यार और कृतज्ञता के साथ जी रहे थे, लेकिन जब से हमारे जीवन में यह छोटी वामिका आई है, तब से इसने हमारी जिंदगी को एक नया मोड़ दे दिया है।

यह भी पढ़ें - खुली गाड़ी में ढोया जा रहा मेडिकल कचरा, प्रशासन को नहीं आ रही बदबू

कभी-कभी केवल कुछ मिनटों में आंसू, हंसी, चिंता और आनंद जैसी भावनाएं अब अनुभव हो जाती हैं। हालांकि, नींद अब मायावी लगती है, लेकिन हमारा दिल खुशियों से भर गया है। आप सबकी दुआओं और अच्छी कामनाओं के लिए धन्यवाद।'

Congress Leader Udit Raj Calls Virat Kohli Anushka Sharmas Dog For India  Skippers Comment on Crackers in Diwali

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

फैंस के बीच विरुष्का के नाम से मशहूर विराट और अनुष्का अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। विराट और अनुष्का ने बीते अगस्त में ही घर में आने वाली खुशखबरी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी।

यह भी पढ़ें - बुन्देलखण्ड एक्सप्रेस-वे किस एक्सप्रेसवे पर जाकर समाप्त होगा ?

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की मुलाकात साल 2013 में एक शैम्पू के विज्ञापन के दौरान हुई थी।

इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और अक्सर कई मौकों पर साथ भी नजर आते थे। दोनों ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में परिवार की मौजूदगी के बीच शादी की थी। विरुष्का के नाम से मशहूर ये जोड़ी फैंस की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है और अब वामिका के आगमन से अनुष्का और विराट का पूरा परिवार काफी खुश है।

khelo aor jeeto | bundelkhand news quiz

हि स

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0