अपना दल का झंडा लगाने से मना करने पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ व सांसद से नोंकझोक

चित्रकूट के रामनगर विकास खण्ड में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में पहुंचे मुख्य अतिथि बांदा चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल पर..

अपना दल का झंडा लगाने से मना करने पर केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ व सांसद से नोंकझोक

चित्रकूट के रामनगर विकास खण्ड में पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन में पहुंचे मुख्य अतिथि बांदा चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल पर प्रधान संघ रामनगर अध्यक्ष प्रतिनिधि अरुण कुमार पटेल(मुन्ना सिंह,हनुमानगंज) ने बड़ा आरोप लगाया है। अरुण कुमार पटेल अपना दल के एम एल,सी आशीष सिंह पटेल के बड़े भाई व अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ है।

प्रधान संघ अध्यक्ष प्रतिनिधि  अरुण कुमार पटेल ने ब्लाक परिसर में हंगामा काटते हुए सांसद से की तीखी नोक झोंक, अरुण कुमार पटेल(मुन्ना सिंह) हनुमानगंज ने वीडियो बयान जारी करते हुए बताया कि सांसद जी ने खुले मंच से मुझे इंगित करते हुए कहा कि अपना दल का झंडा नहीं लगाइएगा।यह हिदायत दी गई।

यह भी पढ़ें - चित्रकूट में गंगा आरती में शामिल हुए मप्र राज्यपाल मंगुभाई पटेल

वहीं इस मामले में अपना दल यस के जिलाध्यक्ष राम सिया पटेल ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि यह सांसद द्वारा खुले मंच से दिया गया बयान बेतुका है यह गठबंधन धर्म को निभाता नहीं है। कही कही सांसद जी के अंदर पुराने दलों की भाषाओं की बू आ जाती है। सांसद जी वेतन पाते है प्रधान भी वेतन पाता है, यही प्रधान अपने क्षेत्र से जिताकर प्रतिनिधि बनाते है। सबको अपना अपना झंडा लगाने का अधिकार है सांसद भी अपना झण्डा उतार दे।

अरुण कुमार सिंह (मुन्ना) ने बयान देते हुए बताया कि में शुरु से ही संघ में था। उसके बाद से भी में भाजपा का कट्टर समर्थक रहा हू उन दिनों दस्यु ददुआ का बहुत बोलबाला था।तब भी मेरे पास अन्य दल का प्रचार करने का दबाव आता था फिर भी मै भाजपा का दामन थामे रहा।आज बहुत दुख हुआ है।  सांसद ने भरे मंच से मुझ पर व मेरे परिवार पर कटाक्ष कर चुटकी ली है।

यह भी पढ़ें - सदगुरु नेत्र चिकित्सालय का मप्र राज्यपाल मंगूभाई सी पटेल ने किया अवलोकन

यह भी पढ़ें - कॉग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नंगे पैर मौन होकर लगाई कामदगिरि की परिक्रमा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
2
sad
0
wow
2