झाँसी स्टेशन पर रेलवे ड्राइवर की पत्नी बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान देने पहुंची

झाँसी स्टेशन पर एक रेलवे ड्राइवर की पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान देने पहुंची..

झाँसी स्टेशन पर रेलवे ड्राइवर की पत्नी बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान देने पहुंची
झाँसी रेलवे स्टेशन

झाँसी स्टेशन पर एक रेलवे ड्राइवर की पत्नी अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान देने पहुंची। आरपीएफ ने महिला को पकड़ लिया। पत्नी बार- बार पति पर छोटी- छोटी बातों को लेकर उत्पीड़न का आरोप लगा रही थी। बाद में उसे समझा बुझाकर कर पति के साथ वापस घर भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें - अमेरिका में भी छाया बुन्देलखण्ड का छोरा गुरु राज, फिन बालोर ने की तारीफ

सीपरी बाजार क्षेत्र के गोंदू कंपाउंड क्षेत्र में एक रेलवे ड्राइवर पत्नी, बेटा- बेटी के साथ रहते हैं। उनकी शादी आठ साल पहले हुई थी। पति- पत्नी के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। इससे नाराज होकर पत्नी ने दोनों मासूम बच्चों को साथ लिया और जान देने के लिए रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। वह बच्चों के साथ यार्ड में खड़ी थी, तभी कर्मचारियों की उन पर पड़ गई।

कर्मचारियों की सूचना पर आरपीएफ मौके पर पहुंच गई। पीछा करते हुए पति भी मौके पर पहुंच गया। बाद में बड़ी मुश्किल से महिला को थाने तक लाया जा सका। महिला बात- बात पर रोए जा रही थी। थाने में पत्नी को समझाया गया। यहां पर वह पति पर छोटे- छोटे मामलों को लेकर उत्पीड़न का आरोप लगा रही थी।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर : 2.89 अरब की वाटर ट्रीटमेंट प्लान को हरी झंडी, अब सैकड़ों गांवों को मिलेगा पानी

आरोप लगाया कि पति ने हर कार्य का समय तय कर रखा है। अगर समय से काम नहीं होता है तो उसका उत्पीड़न किया जाता है। हालांकि, पति ने आरोपों से इंकार किया। आरपीएफ थाना प्रभारी निरीक्षक एके यादव ने बताया कि महिला को पति के साथ समझाबुझाकर भेज दिया गया।

सोर्स : अमर उजाला

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0