एथलेटिक्स खिलाड़ियों की मेहनत रंग लाई, पुलिस भर्ती में मिली सफलता

पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के मैदान में मंगलवार को राज मेमोरियल एकेडमी द्वारा एक कार्यक्रम में उन छात्रों को सम्मानित किया गया...

एथलेटिक्स खिलाड़ियों की मेहनत रंग लाई, पुलिस भर्ती में मिली सफलता

पंडित जवाहरलाल नेहरू महाविद्यालय के मैदान में मंगलवार को राज मेमोरियल एकेडमी द्वारा एक कार्यक्रम में उन छात्रों को सम्मानित किया गया, जिन्होंने राज मेमोरियल एकेडमी के साथ मेहनत की और उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती होने का सौभाग्य मिला।

यह भी पढ़ें : बांदा शहर के रिहायशी इलाके में कोरोना का कहर, 63 संक्रमित

स्थानीय पुलिस लाइन में कल जिन छात्रों ने मेडिकल क्वालीफाई किया उनमें आधा दर्जन बांदा के छात्र हैं जो राज मेमोरियल एकेडमी में तैयारी कर रहे थे, जो छात्र चयन हुए हैं उनमें प्रदीप कुमार यादव, ओम प्रकाश पाल, सौरव सिंह, नितिन सिंह, जय विजय सिंह ,प्रवीण कुमार, ऋषि बाजपेई और विमल यादव शामिल है। चयनित छात्रों का आज एकेडमी द्वारा गर्मजोशी से स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें : रविवार की बंदी भी खत्म, कंटेनमेंट जोन छोड़कर होटल रेस्टोरेंट भी खुलेंगें

इस मौके पर एकेडमी के विक्रम सिंह परमार ने कहां की इन छात्रों का पुलिस में चयन होने से नए छात्र उन्हें आदर्श मानेंगे और पुलिस भर्ती के लिए प्रेरित होंगे। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी होगी की ज्यादा से ज्यादा छात्रों को ट्रेंड किया जाए ताकि उन्हें सफलता मिले । उन्होंने यह भी बताया कि जिन छात्रों का चयन हुआ है वह 8 अक्टूबर को ज्वाइन करेंगे।

यह भी पढ़ें : कैट : अब प्रत्येक व्यापारी को फॉलो करना होगा जीएसटी आर-2 बी

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0