बेरहमी से पिटाई के कारण हुई थी अतुल की मौत, पूर्व विधायक के भाई समेत पांच गिरफ्तार

जनपद बांदा में एलआईसी एजेंट के पुत्र अतुल गुप्ता हत्याकांड की पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए इस मामले में पूर्व विधायक के..

बेरहमी से पिटाई के कारण हुई थी अतुल की मौत, पूर्व विधायक के भाई समेत पांच गिरफ्तार

जनपद बांदा में एलआईसी एजेंट के पुत्र अतुल गुप्ता हत्याकांड की पुलिस ने गुत्थी सुलझाते हुए इस मामले में पूर्व विधायक के भाई समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इन अभियुक्तों की पिटाई के कारण अतुल गुप्ता की मौत हो गई थ। बाद में हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए लाश को रेल पटरी में फेंक दिया गया था। पुलिस ने सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज के सहारे इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया।

इस बारे में पुलिस अधीक्षक द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि 10 अप्रैल को 30 हजार रूपये चोरी का आरोप लगाते हुए थाना अतर्रा क्षेत्र के कस्बा अतर्रा में अभियुक्तों ने एक मॉडल शॉप में अतुल गुप्ता की बेरहमी से पिटाई की थी। लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई थी। जिससे अभियुक्तों ने हत्या को आत्महत्या में तब्दील करने के लिए और पुलिस को गुमराह करने के उद्देश्य लाश को अतर्रा में रेल पटरी के किनारे फेंक दिया था। 

यह भी पढ़ें - बाँदा : घर की दीवार फांद कर पहुंचे युवक ने सो रही गूंगी लड़की को बनाना चाहा हवस का शिकार

इस बीच हत्या के दूसरे दिन एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। जिसमें 9 लोगों को दिखाया गया था जिनके सामने युवक की बेरहमी से इकाई की जा रही थी। इस वीडियो के वायरल होते ही पुलिस सक्रिय हो गई और विधायक के भाई समेत 9 लोगों को हिरासत में ले लिया था। पिछले कई दिनों की पूछताछ सर्विलांस और सीसीटीवी फुटेज के सहारे पुलिस ने अभियुक्तों से कड़ाई से पूछताछ की। जिससे हत्या में शामिल अभियुक्तों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

जिन्हें गिरफ्तार किया गया है उनमें पूर्व विधायक पुरुषोत्तम नरेश द्विवेदी के भाई राजा द्विवेदी पुत्र कैलाश द्विवेदी निवासी जहाज बिल्डिंग के सामने अतर्रा बांदा, सौरभ गुप्ता उर्फ हनुवा पुत्र श्रीकांत निवासी शास्त्री नगर अतर्रा, बउरा यादव पुत्र लाला यादव निवासी ग्राम सेवढ़ा थाना नरैनी राजेंद्र द्विवेदी पुत्र सुरेंद्र प्रसाद द्विवेदी निवासी शोभा सिंह का पुरवा थाना कर्वी चित्रकूट और शिव कुमार पटेल पुत्र प्रयागदत्त निवासी शिवपुर थाना कर्वी चित्रकूट शामिल है। इनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त दो डंडे बरामद किए गए हैं।

यह भी पढ़ें - बांदा में ऑनर किलिंग का मामला पिता व भाई निकले 17 वर्षीय किशोरी के हत्यारे

यह भी पढ़ें - बुंदेलखंड को मिली बड़ी सौगात : यहाँ दो और रैक प्वाइंट बनेंगे, खजुराहो बनेगा वर्ल्ड क्लास स्टेशन

What's Your Reaction?

like
4
dislike
0
love
2
funny
1
angry
1
sad
1
wow
2