चाची ने भतीजे पर कुल्हाड़ी से किया वार मौत

चाची ने भतीजे पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर घायल कर दिया। इलाज को ले जाते समय रास्ते में भतीजे की मौत हो गई। सूचना पर ..

चाची ने भतीजे पर कुल्हाड़ी से किया वार मौत
अस्पताल में मृतक।

-चचेरी बहन से कथित प्रेम संबंध का विरोध करने पर परिवार के सदस्यों के बीच हुई थी मारपीट 
-आरोपी चाची को पुलिस ने पकड़ा
मऊ (चित्रकूट)। 
चाची ने भतीजे पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर घायल कर दिया। इलाज को ले जाते समय रास्ते में भतीजे की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चाची को गिरफ्तार किया है। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर कार्यवाही के निर्देश दिए हैं। 

यह भी पढ़ें -  अब बुलडोजर के निशाने पर बुंदेलखंड के माफिया

 मऊ थाना क्षेत्र के बियावल गांव के काशीनाथ का पुरवा निवासी ननकू (22) पुत्र चंद्रभान निषाद का सगी चचेरी बहन के साथ दो साल से प्रेम संबध चल रहा था। युवती की मां ऊषा उर्फ गंगावती पत्नी मुन्नू निषाद लगातार विरोध करती थी। इसी बात को लेकर शुर्क्रवार की रात को दोनों परिवार के सदस्यों के बीच मारपीट शुरु हो गई। इस दौरान ऊषा ने कुल्हाड़ी से ननकू के सिर व चेहरे पर वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा।

यह देखते ही वहां हडकंप मच गया और सभी अपने अपने घर में घुस गए। घायल ननकू को लेकर उसके परिजन मऊ सीएचसी पहुंचे। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया। प्रयागराज ले जाते समय ननकू की रास्ते में मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -  डायमंड नगरी पन्ना का 18 माह में बनकर तैयार हो जाएगा भव्य रेलवे स्टेशन

 उधर घटना की सूचना पर थाना प्रभारी राजेश द्विवेदी मय फोर्स पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने आरोपी चाची ऊषा को कुल्हाड़ी के साथ पकड़ लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि अभी मृतक के परिवार से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

हत्यारोपी ऊषा ने बताया कि उसकी बेटी को लगातार उसका भतीजा ननकू परेशान करता था। कई बार मना करने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। इसी को लेकर विवाद हुआ और मारपीट हुई। शनिवार को प्रयागराज में पोस्टमार्टम के बाद परिजन शव लेकर शाम को गांव पहुंचे।

पुलिस की मौजूदगी में अंतिम संस्कार किया गया। मामले में एसपी वृंदा शुक्ला ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि आरोपी की पुत्री के साथ मृतक के कथित प्रेम संबध बताए गए हैं। इसी बात को लेकर विवाद हुआ है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - आखिर कैसे तीन साल तक अंधेरे घर में कैद था यह परिवार, कमरा खुला तो सब रह गए हैरान

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0