दो ट्रकों की भिडंत में फंसा आटो, दुर्घटना में मासूम समेत चार की दर्दनाक मौत

कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर छानी मोड़ के निकट आमने-सामने से आ रहे दो ट्रकों की चपेट में सवारियों से भरा ऑटो आ गया..

दो ट्रकों की भिडंत में फंसा आटो, दुर्घटना में मासूम समेत चार की दर्दनाक मौत

महोबा,

कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर छानी मोड़ के निकट आमने-सामने से आ रहे दो ट्रकों की चपेट में सवारियों से भरा ऑटो आ गया। जिससे उसमें सवार एक मासूम समेत चार लोगों की मौत हो गई। जबकि नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में एक ट्रक सड़क पर ही पलट गया। घटनास्थल पर चीख पुकार मच गई। आनन-फानन घायलों जिला अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें झांसी मेडिकल कालेज रेफर किया गया। पांच घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें - महोबा पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, 56 गौवंश सहित 9 गौ-तस्करों को दबोचा

बुधवार की दोपहर राजमार्ग पर ऑटो सवारियां भरकर कबरई से हमीरपुर की ओर जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ऑटो चालक छानी मोड़ के पास अपने आगे चल रहे दाल से लदे ट्रक को ओवरटेक करने लगा, जैसे ही वह ट्रक के आगे पहुंचा तो सामने ईंट लदा ट्रक आते देख ऑटो के चालक ने अपना संतुलन खो दिया। उधर सामने आ रहे ट्रक का चालक भी ऑटो को बचाने के प्रयास में असंतुलित हो गया।

देखते ही देखते ईंट व दाल से लदे ट्रक आपस में टकरा गए और सवारियों से भरा ऑटो दोनों ट्रकों की चपेट में आ गया। जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए। हादसा होते ही घटनास्थल सवारियों की चीख पुकार मच गई। ईंटों से लदा ट्रक भी राजमार्ग पर पलट गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर ऑटो में फंसे लोगों को निकालना शुरू किया। हादसे में आटो सवार फूल सिंह (50) निवासी हरद्वार छतरपुर मध्यप्रदेश व सलाउद्दीन (40) निवासी मौदहा जिला हमीरपुर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रामसेवक (50) निवासी हरद्वार छतरपुर व पांच साल के मासूम राज पुत्र राजू निवासी मदारपुर हमीरपुर की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - महोबा में युवा किसान ने ओलावृष्टि से नष्ट हुई फसलों के कारण फांसी लगाकर जान दी

यह भी पढ़ें - कोरोना की ने दी महोबा में दस्तक, चरखारी के जिला शिक्षा एंड प्रशिक्षण संस्थान में छात्र निकला संक्रमित

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2