KCNIT में बीटेक व डिप्लोमा इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों का इस कंपनी में 30 विद्यार्थियों का चयन

KCNIT बाँदा में बीटेक व डिप्लोमा इंजीनियरिंग की ब्रांच मैकेनिकल एवं...

KCNIT में बीटेक व डिप्लोमा इंजीनियरिंग के विद्यार्थियों का इस कंपनी में 30 विद्यार्थियों का चयन

Kali Charan Nigam Institute Of Technology बाँदा में बीटेक व डिप्लोमा इंजीनियरिंग की ब्रांच ‘मैकेनिकल’ एवं ‘सिविल इंजीनियरिंग’ के विद्यार्थियों हेतु कैम्पस प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया गया।

मानेसर स्थित ‘केपी ग्रुप’ के तत्वाधान में संचालित ‘Reliable Technique India Pvt. Ltd.’ के वरिष्ठ एच-आर मैनेजर पंकज दुबे ने लिखित परीक्षा द्वारा विद्यार्थियों के तकनीकी ज्ञान को परखा एवं जाँचा। तदुपरान्त साक्षात्कार के माध्यम से 30 विद्यार्थियों को कम्पनी में कार्य करने हेतु ऑफर लेटर प्रदान किए गये।

यह भी पढ़ें - बालू भरे ट्रक से अवैध वसूली करते सिपाही का वीडियो वायरल

इसके पूर्व, छात्र-छात्राओं को कम्पनी के वरिष्ठ एच-आर मैनेजर पंकज दुबे ने एक प्रजेन्टेशन के माध्यम से ‘केपी रिलाएबल टेक्नीक इंडिया प्राइवेट लिमिटेड’ की कार्यप्रणाली से अवगत कराते हुए कम्पनी के बारे में जानकारी दी। साथ ही यह भी बताया कि आज से लगभग 15 वर्ष पूर्व मानेसर में ‘केपी ग्रुप’ की पहली कम्पनी की स्थापना हुई थी।

कम्पनी ने अपनी गुणवत्तापूर्ण सेवाएं, तृतीय पक्ष निरीक्षण, रोजगार प्रशिक्षण आदि के माध्यम से अपनी एक अलग पहचान बनायी है। आज भारत के 9 राज्यों में कम्पनी के कार्यालय संचालित हो रहे हैं। ‘केपी ग्रुप’ की कर्मठ टीम अपने ग्राहकों को उनके उद्देष्यों की प्राप्ति में सदैव मदद करती है।

यह भी पढ़ें -बागेश्वर धाम जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी,दो जोड़ी ट्रेनों का स्टापेज चार माह बढा

संस्थान के निदेशक ने विद्यार्थियों को मोटिवेट करते हुए कहा कि उन्हें अपने लक्ष्य के प्रतिसकी एकाग्र होना चाहिए एवं उ प्राप्ति के लिए प्रतिदिन छोटे-छोटे कदम के साथ आगे बढ़ते रहना चाहिए।

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
0
funny
3
angry
0
sad
1
wow
0