बाँदा जिले के एक लाख से ज्यादा घरों में भाजपा द्वारा तिरंगा फहराने का लक्ष्य रखा

आजादी के 75 वर्ष के अवसर पर आयोजित होने वाले अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जिला भाजपा कार्यालय..

बाँदा जिले के एक लाख से ज्यादा घरों में भाजपा द्वारा तिरंगा फहराने का लक्ष्य रखा

आजादी के 75 वर्ष के अवसर पर आयोजित होने वाले अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान को लेकर जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में आयोजित जिला बैठक में कार्य योजना को अंतिम रूप देते हुए जनपद के एक लाख से ज्यादा घरों में तिरंगा फहराने का लक्ष्य रखा गया। बृहस्पतिवार को जिला भाजपा कार्यालय के सभागार में आयोजित जिला बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला संयोजक संजय सिंह ने आगामी योजना बताते हुए कहा कि 9 अगस्त से 11 अगस्त तक तिरंगा यात्रा कार्यक्रम को लेकर प्रचार प्रसार, हाट, बाजारों, मेंलो, सार्वजनिक स्थलों पर होल्डिंग लगाकर वातावरण बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें - बांदा : चकरोड के लिए खोदी गई मिट्टी से बने गड्ढे में 7 वर्षीय बालक डूबा, मौत

9 तथा 10 अगस्त को प्रत्येक मंडल में युवा मोर्चा बाइक रैली, बैंड, ढोल इत्यादि से देशभक्ति गीतों के साथ तिरंगा यात्रा निकालेगा। 11 से 13 अगस्त तक प्रत्येक वार्ड, बूथ में वंदे मातरम, रघुपति राघव राजा राम भजन के साथ प्रातः प्रभात फेरी निकाली जाएगी। 4 अगस्त से 15 अगस्त के बीच सभी परिवारों में तिरंगा झंडा लगाने का कार्य किया जाएगा। तिरंगा झंडो के लिए सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष, चेयरमैन, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत सदस्य, सभासद, प्रधान, सामाजिक प्रतिनिधि तथा विचार परिवार के लोगों से संपर्क कर व्यवस्था की जाएगी।

बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित हर घर तिरंगा कार्यक्रम के प्रदेश सह संयोजक तथा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष बृजबहादुर भारद्वाज ने कहा कि देश की आन बान शान जो हमारा तिरंगा है इसे हर घर में फहराना है। जहां पहले जाने के लिए परमिट लेना पड़ता था वहां आज डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान स्वरूप उनके सपनों का भारत जहां जम्मू-कश्मीर ही नहीं पूरे हिंदुस्तान में तिरंगा फहराया जाएगा। आजादी के 75 वर्ष पर अमृत महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के तीन करोड़ परिवारों के घरों में हम तिरंगा फहराएंगे। 

यह भी पढ़ें - रोडवेज बस ने डीएम की गाड़ी को मारी टक्कर, बाल बाल बचे डीएम

विशेष अतिथि के रुप में उपस्थित जिला प्रभारी तथा प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कमलावती सिंह ने हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए सभी जनप्रतिनिधियों तथा पदाधिकारियों का आह्वान किया। बैठक का संचालन जिला महामंत्री कल्लू सिंह राजपूत ने किया। हर घर तिरंगा अभियान को लेकर भाजपा जिला कोषाध्यक्ष संतू गुप्ता को कार्यक्रम संयोजक नियुक्त किया गया है।

इस अवसर पर पूर्व विधायक चंद्रपाल कुशवाहा, राजकुमार शिवहरे तथा राजकरण कबीर, सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक पुरुषोत्तम पांडेय, किसान मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष बालमुकुंद शुक्ला, पूर्व जिला अध्यक्ष अशोक त्रिपाठी जीतू तथा अखिलेश श्रीवास्तव, भारतीय कृषि अनुसंधान के सदस्य बलराम सिंह कछवाह, जिला पंचायत अध्यक्ष सुनील सिंह पटेल, आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - बांदा डीएम ने बच्चों की क्लास ली, मुख्यमंत्री व राष्ट्रपति का नाम नही बता सके

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2