भाजपा ने किया भय भूख और भृष्टाचार पर प्रहार, यूपी को मिली बाबा के बुल्डोजर से राहत - स्वतंत्रदेव सिंह

महोबा विधानसभा चुनावी अभियान के अन्तर्गत सभी दलों की अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियाँ जारी हैं..

भाजपा ने किया भय भूख और भृष्टाचार पर प्रहार, यूपी को मिली  बाबा के बुल्डोजर से राहत - स्वतंत्रदेव सिंह
महोबा विधानसभा चुनावी अभियान के अन्तर्गत सभी दलों की अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियाँ जारी हैं..

महोबा विधानसभा चुनावी अभियान के अन्तर्गत सभी दलों की अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियाँ जारी हैं, जनता को लुभाने में जहाँ क्षेत्रीय प्रत्याशी गली मोहल्लों में दिन रात चक्कर लगा कर कदमताल करने में लगे हैं वहीं आसमान भी हेलिकॉप्टरों की आवाजों से लगातार गुंजायमान हैं इसी क्रम में महोबा जिला जो कि मतदान के तीसरे चरण में है सभी  पार्टी स्टार प्रचारकों के केंद्र बिंदु पर है ।

14 फरवरी को जहाँ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं भाजपा के उप मुख्यमंत्री ने जन गर्जन किया वही आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने चरखारी विधानसभा के महोबकंठ एवं महोबा सरस्वती विद्या मंदिर में पार्टी प्रत्याशी बृज भूषण राजपूत एवं राकेश गोस्वामी के समर्थन में रैली की  एवं उपस्थित जनसमूह को मौजूदा सरकार की उपलब्धियों उपलब्ध्ता के बारे में विस्तार से बताया ।

यह भी पढ़ें - जनता चाहती है पूर्ण बहुमत से ही दोबारा बने भाजपा सरकार - राजीव सिंह पारीछा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अपने बयानों में लगातार सपा प्रमुख पर ही हमलावर रहे उन्होंने कहा कि जो सरदारपटेल के जन्मदिन पर जिन्ना की बात करते हैं उनकी मानसिकता समझ आ  जाना चाहिये, उन्हें अगर मौका मिला तो वो पटेल की मूर्ति हटाकर जिन्ना की मूर्ति लगाने से गुरेज नहीं करेंगें । उन्होंने कहा कि मोदी राज में आतंकवादियों को नानी याद आ गई। सपा सरकार में गुंडों का राज था। योगी ने ऐसे लोगों को जेल पहुंचाया।

महोबा विधानसभा चुनावी अभियान के अन्तर्गत सभी दलों की अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियाँ जारी हैं..

प्रदेश अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित किया। जनता से महोबा सदर सीट से प्रत्याशी राकेश गोस्वामी, चरखारी सीट से बृजभूषण राजपूत को जिताने की अपील करते हुए कहा कि एक चाय वाला प्रधानमंत्री बनता है, राममंदिर की नींव रखता है। हमारी पार्टी में जातिवाद, क्षेत्रवाद, वंशवाद नहीं है। कश्मीर से 370 हटवाई। आज कश्मीर में लोग खुशहाल हैं। उप्र में पहले चोरी की घटनाएं होती थीं, बेटी उठा ली जाती थीं, रिपोर्ट दर्ज नहीं होती थी। रिपोर्ट होती थी तो लखनऊ से मियां जान का फोन आ जाता था। आज योगी सरकार में बेटियां सुरक्षित है। योगी के दोबारा शपथ लेते ही शेष गुंडे भी भाग जाएंगे।

यह भी पढ़ें - "साथ दें साथ दें, सत्ताईस को साथ दें" दो सात को, दो साथ

सपा की सरकार में मकानों पर कब्जा हुए योगी सरकार में मकान वापस मिले। योगी सरकार में 24 घंटा लाइट मिली। अखिलेश कह रहे हैं कि मैं आ रहा हूं किसलिए आ रहे मंदिर निर्माण रोकने या आजम खां को छुड़ाने। लेकिन अब योगी सरकार है, गुंडों पर बुलडोजर चलने वाली सरकार आ रही है। योगी जी पिता के देहांत पर घर नहीं गए क्योंकि वह करोड़ों लोगों के घर राशन भेजने का काम कर रहे थे। कमल खिलाओगे कि नहीं। पहली बार पांच लाख भर्तियां हुईं और इसमें कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ। चाइना से अच्छी रोडें उप्र में है। आपके मतदान के कारण तीन तलाक समाप्त होता है, भारत का सम्मान बढ़ता है।

महोबा विधानसभा चुनावी अभियान के अन्तर्गत सभी दलों की अपने अपने प्रत्याशियों के समर्थन में ताबड़तोड़ चुनावी रैलियाँ जारी हैं..

कभी प्रधानमंत्री को देखा कि सफाई कर्मियों का किसी ने पैर धोया हो। मोदी के अलावा कौन कर सकता है। काशी विश्वनाथ कारीडोर की सौगात मिली। आने वाले समय में किसान सम्मान निधि दोगुनी होगी, बिजली फ्री होगी और अन्य योजनाएं भी दी जाएंगी। साइकिल, हाथी, पंजे पर बैठकर लक्ष्मी नहीं आती केवल कमल में ही आती है। इस मौके पर सांसद कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, निवर्तमान विधायक व प्रत्याशी राकेश गोस्वामी, जिलाध्यक्ष जितेंद्र सिंह सेंगर, जिला प्रभारी रामनरेश तिवारी, कोआपरेटिव बैंक अध्यक्ष चक्रपाणि त्रिपाठी, ब्लाक प्रमुख कबरई राजू सिंह, डा. ज्ञानेश अवस्थी, विनोद पुरवार, देवेंद्र शुक्ला, पालिकाध्यक्ष दिलाशा तिवारी, पुष्पेंद्र नाथ पाठक सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - भाजपा नेता आलोक पांडेय को ग्रामीणों ने धक्का मारकर गाँव से खदेड़ा

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2