बबेरू सीट से भाजपा प्रत्याशी ने पर्चा भरा, कहा गोवंश बचाना पहली प्राथमिकता

जनपद की बबेरू विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय पाल सिंह पटेल और बांदा सदर सीट से समाजवादी पार्टी के..

बबेरू सीट से भाजपा प्रत्याशी ने पर्चा भरा, कहा गोवंश बचाना पहली प्राथमिकता
बबेरू सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय पाल सिंह पटेल ने पर्चा भरा..

  • सपा की मंजुला विवेक सिंह ने नामांकन पत्र भरा

जनपद की बबेरू विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अजय पाल सिंह पटेल और बांदा सदर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मंजुला विवेक सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान अजय पाल सिंह ने कहा कि उनकी प्राथमिकता गोवंशों को बचाना है।

यह भी पढ़ें - बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष मायावती की दो फरवरी को आगरा में रैली

जनपद में चौथे चरण के चुनाव के लिए चल रहे नामांकन के पांचवें दिन भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार अजय पाल सिंह ने सादगी के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया और उसके बाद मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि मेरे साथ 20 साल जिन युवकों ने जुड़कर संघर्ष किया है ऐसे बेरोजगारों को रोजगार दिलाना मेरा पहला कर्तव्य है।

बबेरू सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय पाल सिंह पटेल ने पर्चा भरा..

इसके अलावा सरकार की महत्वाकांक्षी योजना गोवंशों को सुरक्षित व संरक्षित करना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। इसके साथ ही किसानों को सुरक्षित करना मेरा महत्वपूर्ण कार्य होगा।एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अभी तक प्रमुख दलों ने पत्ते नहीं खोले हैं फिलहाल मेरे सामने अभी निर्दलीय उम्मीदवार ही नजर आ रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हमारे टक्कर में कोई नहीं है, 80 में हम हैं और 20 में बटवारा है। जब उनसे कहा गया कि यह नारा तो समाजवादी पार्टी लगा रही है।

यह भी पढ़ें - अखिलेश यादव का ट्वीटर हमला, बाबा की सरकार में महामाफिया राज

इस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि 10 मार्च को साइकिल अपना रास्ता खुद बना लेगी। जब उनसे यह पूछा गया कि 5 साल के दौरान बबेरू में किसी तरह के विकास कार्य नहीं हुए इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कई छोटे-बड़े काम हुए हैं जो पुल अधूरा पड़ा है। उस पर सपा सरकार ने किसी तरह का काम नहीं कराया था।

बांदा सदर सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मंजुला विवेक सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया..

भाजपा सरकार ने काम कराया और उसका उद्घाटन जनवरी में होना था। आचार संहिता लगने के कारण उद्घाटन नहीं हो पाया लेकिन चुनाव बाद उसे चालू करा दिया जाएगा। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी  की बांदा सदर से प्रत्याशी पूर्व मंत्री विवेक सिंह की पत्नी मंजुला विवेक सिंह ने भी आज नामांकन दाखिल किया। उनके साथ जिलाध्यक्ष विजय करण यादव और खुर्शीद अहमद आदि शामिल रहे।

यह भी पढ़ें - हमीरपुर सदर सीट से बीजेपी ने दलबदलू नेता पर लगाया दांव, पूर्व मंत्री के बेटे को बनाया प्रत्याशी

What's Your Reaction?

like
3
dislike
0
love
2
funny
1
angry
1
sad
0
wow
2