भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने सब्जी मंडी में किया जनसंपर्क, मिला भारी समर्थन

बांदा सदर सीट से भाजपा के प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी और उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता द्विवेदी द्वारा घर-घर जनसंपर्क कर..

भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने सब्जी मंडी में किया जनसंपर्क, मिला भारी समर्थन
भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने सब्जी मंडी में किया जनसंपर्क..

बांदा सदर सीट से भाजपा के प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी और उनकी पत्नी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सरिता द्विवेदी द्वारा घर-घर जनसंपर्क कर  जनसमर्थन जुटाया जा रहा है। इसी कड़ी में आज प्रकाश द्विवेदी ने बांदा स्थित सब्जी मंडी में सब्जी विक्रेताओं से मिलकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

बांदा से प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी अपने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुबह-सुुबह बांदा नगर के सब्जी मंडी मे व्यापारियों के बीच पहुॅचकर व्यापारियों से सघन जनसम्पर्क करते हुए आगामी 23 फरवरी 2022 को होने वाले मतदान के सम्बन्ध मे भाजपा को वोट देकर एक मजबूत सरकार चुनने मे सहयोगी बनने के लिये आग्रह किया, साथ ही व्यापारियों से पूर्व मे भाजपा की केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा व्यापारियों व आमजनों के हित मे चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं का विस्तार से वर्णन किया, जिससे व्यापारियों ने एकमत होकर भाजपा सरकार व भाजपा प्रत्याषी पर विश्वास जताते हुये भाजपा की मजबूत सरकार मे अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें - समाजवादी पार्टी को मोदी और टीके दोनों से समस्या : प्रधानमंत्री

इसके साथ ही इस जनसम्पर्क को आगे बढाते हुये मोहल्ला झील के पुरवा मे एवं महेश्वरी देवी चौराहा नुक्कड़ सभा के माध्यम से भाजपा सरकार जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में बताते हुए आने वाले कार्यकाल के संकल्प पत्र की विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने संकल्प पत्र के माध्यम से जो भी वादे किये हैं उनको अवष्य पूरा करेंगे। इसके पश्चात मोहल्लेवासियों ने बडे जोश व हर्ष के साथ भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी को फूलमाला और तिलक लगाकर आगामी विधानसभा मे पुनः से बांदा का प्रतिनिधित्व करने के लिये पूरा सहयोग देने की बात कही। 

भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने सब्जी मंडी में किया जनसंपर्क..

इनके अलावा भाजपा की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्षा श्रीमती सरिता द्विवेदी जी अपनी नारीशक्ति महिलाओं की लगभग दो दर्जन महिला टोली के साथ नगर के तिन्दवारी रोड स्थित डीआरपब्लिक स्कूल की गली से अपने डोर टू डोर कैम्पेन को करते हुये धर्मकांटा तथा सिटी गार्डेन आदि मोहल्लों मे महिलाओं बुजुर्गाे और युवा वर्ग के बीच पहुॅचकर भाजपा द्वारा घोषित किये गये विधान सभा 2022 के लिये संकल्पों के बारे मे विस्तार से बताते हुये भाजपा प्रत्याषी के लिये वोट की अपील की। जिसमें सभी ने उनकी बातों से सहमत होकर भाजपा को वोट और सर्पाेट का विश्वास दिलाया। दीप्ती द्विवेदी, रंजना श्रीवास्तव, सुनीता विश्वकर्मा, पार्वती गुप्ता, अन्नू सिंह, वन्दना त्रिपाठी, अर्चना शुक्ला आदि उपस्थित रहीं।

यह भी पढ़ें - मायावती ने योगी सरकार पर जमकर बोला हमला, कहा गलत नीतियों से बेरोजगारों का हुआ पलायन

यह भी पढ़ें - मुख्यमंत्री योगी ने मंच पर बुलाकर युवराज सिंह की पीठ ठोंकी और बताया हीरो

भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने सब्जी मंडी में किया जनसंपर्क..

भाजपा प्रत्याशी प्रकाश द्विवेदी ने सब्जी मंडी में किया जनसंपर्क..

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2