हिन्दू एकता महाकुंभ कार्यक्रम के प्रचार के लिए भाजपा नेता सुनील सिंह पटेल ने दो रथ किये रवाना

पदम विभूषण से सम्मानित श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरू स्वामी रामभद्राचार्य महाराज द्वारा 15 ..

हिन्दू एकता महाकुंभ कार्यक्रम के प्रचार के लिए भाजपा नेता सुनील सिंह पटेल ने दो रथ किये रवाना

  • बांदा/चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने दिखाई रथों को हरी झंडी

पदम विभूषण से सम्मानित श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरू स्वामी रामभद्राचार्य महाराज द्वारा 15 दिसम्बर को धर्म नगरी चित्रकूट में आयोजित हिन्दू एकता महाकुंभ को ऐतिहासिक बनाने की तैयारियां जोरो पर है।

मंगलवार को वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील सिंह पटेल द्वारा कार्यक्रम के प्रचार -प्रसार के लिए दो रथों को रवाना किया। जिसका शुभारंभ बांदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने हरी झंडी किया।इस मौके पर श्री पटेल ने ’चाहे पंथ अनेक हो,सारे हिन्दू एक हो’ के जगदगुरू के संकल्प को साकार करने के लिए सभी को एकजुटता के साथ कार्यक्रम को यादगार बनाने में जुटना होगा।

यह भी पढ़ें - उप्र के पत्रकारों को अब प्राइवेट अस्पतालों में भी मिलेगी चिकित्सा सुविधा

मंगलवार को बल्दाऊ गंज स्थित आवास से हिन्दू एकता महाकुंभ के दो प्रचार रथों को वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील सिंह पटेल द्वारा रवाना किया। जिसका शुभारंभ बांदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल ने हरी झंडी दिखाकर किया। इस मौके पर सांसद पटेल ने कहा कि देश भर के हिन्दुओं को एकजुट करने की मंशा से श्रीतुलसी पीठाधीश्वर जगदगुरू स्वामी रामभद्राचार्य महाराज द्वारा ऐतिहासिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में संघ प्रमुख मोहन भागवत एवं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत देश भर की नामचीन हस्तियां शिरकत कर अनेक पंथों में बटे हिन्दुओं को एकजुटता को संदेश देगी।

वहीं वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील सिंह पटेल ने कहा कि कार्यक्रम में अधिक से अधिक हिन्दुओं की भीड जुटाने एवं कार्यक्रम के प्रचार प्रसार के उददेश्य से दो रथों को रवाना किया गया है।

यह भी पढ़ें - यूपी में ओमिक्रोन की आहट, ब्रिटेन से लखनऊ आया युवक मिला कोविड पॉजिटिव

इसके अलावा गांव-गांव सम्पर्क पर लोगों से भारी संख्या में 15 दिसम्बर को चित्रकूट पहुंचकर हिन्दू एकता महाकुंभ को ऐतिहासिक कार्यक्रम बनाने की अपील की जा रहीं है। उन्होने कहा कि आज तक देश में इतना बडा हिन्दू एकता का कार्यक्रम नही हुआ। बताया कि उनकी टीम घर-घर जाकर लोगों को पंपलेट के साथ पीले चावल देकर आने का आमंत्रण दिया जा रहा है। महाकुंभ में पांच लाख की भीड़ जुटाने की तैयारी चल रही है।

इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता शक्ति प्रताप सिंह तोमर,राजकुमार त्रिपाठी,प्रेमचंद्र बाल्मीकि समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें - आधा सैकड़ा गायों को जिंदा दफन करने पर, हिंदू संगठनों में उबाल

हि स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0