बीजेपी के चरखारी विधायक ने दिया विवादित बयान, ओवैसी को कहा-दाढ़ी वाला बकरा

इतना ही नहीं भाजपा विधायक ने ओवैसी के लिए कहा कि मां का दूध पीया है तो एक बार चरखारी विधानसभा से चुनाव लड़कर दिखाए। उन्होंने खुद को ओवैसी का बाप बताया...

बीजेपी के चरखारी विधायक ने दिया विवादित बयान, ओवैसी को कहा-दाढ़ी वाला बकरा

  • हिंदुओं को धमकी देता है, मां का दूध पिया है तो महोबा से चुनाव लड़कर दिखाए

लगातार अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले चरखारी, महोबा के भाजपा विधायक के बड़े बोल फिर सामने आए हैं। बुधवार को चरखारी विधानसभा से भाजपा विधायक बृजभूषण राजपूत ने ओवैसी को दाढ़ी वाला बकरा बताया। उन्होंने आल्हा ऊदल की कहावत का जिक्र किया। कहा कि एक को मारो, दोऊ मर जाए, तीसरा खौफ खाए मर जाए। कहा कि “एक ओवैसी को मारना है, दूसरा खौफ में अखिलेश हैं और तीसरी तो प्रचार में ही नहीं निकली।“

यह भी पढ़ें - झांसी महोबा के बाद बुंदेलखंड के बांदा में भी कोराना की इंट्री

इतना ही नहीं भाजपा विधायक ने ओवैसी के लिए कहा कि मां का दूध पीया है तो एक बार चरखारी विधानसभा से चुनाव लड़कर दिखाए। उन्होंने खुद को ओवैसी का बाप बताया। ये सारी बातें विधायक ने बुधवार को शहर प्राइवेट विद्यालय में आयोजित भाजपा के युवा मोर्चा के सम्मेलन में कहीं।

चरखारी विधायक बृजभूषण राजपूत, mla charkhari brijbhushan rajput

बृजभूषण ने कहा कि ओवैसी उत्तर प्रदेश में आकर कह रहा था कि मोदी जी हिमालय, योगी जी मठ चले जाएंगे। वो बार-बार हम हिंदुओं को धमकी देता है, उसे सबक सिखाना है। मंदिर बनने पर खून की नदियां बहाने की बात करने वाले ओवैसी को पता तक नहीं चल पाया और अयोध्या में मंदिर बन रहा है। काशी में भोलेनाथ का भव्य मंदिर बन चुका है। अब मथुरा की भी बारी है।

यह भी पढ़ें - उत्तर प्रदेश में ओमिक्रोन के 23 नए मरीज मिले, स्वास्थ्य विभाग सतर्क

उन्होंने कहा कि भाजपा इस बार साढ़े तीन सौ से अधिक सीट ला रही है। गुंडों-माफियाओं के बड़े-बड़े होटल और अवैध मकान बनवाए थे, उनके ऊपर भी योगी जी ने बुलडोजर चलाने का काम किया है। इसलिए, कुछ लोग उन्हें बुल्डोजर बाबा कहने लगे हैं। 2022 में योगी का बुलडोजर और बड़ा होने वाला है और बचे हुए गुंडों की प्रॉपर्टी पर भी बुलडोजर चलेगा, लेकिन योगी के बुलडोजर से समाजवादी पार्टी के मुखिया के पेट में दर्द होने लगा है।

bjp jan vishwas yatra mahoba, bundelkhand news mahoba

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंची शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णादेवी यादव ने अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने अखिलेश के सपने में भगवान कृष्ण के आने के सवाल पर कहा कि जब मौका मिला, तब अखिलेश ने कोई काम नहीं किया। आज जब भाजपा असंभव को संभव करके दिखा रही है। अयोध्या में राम मंदिर, काशी कॉरिडोर के बाद मथुरा की बारी आ गई है। यह असंभव से संभव काम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही मुमकिन है और एक बार फिर बीजेपी की सरकार बनना तय है।

यह भी पढ़ें - 17 माह 10 दिन की लंबी पारी खेल कर आईजी के सत्यनारायण चित्रकूट रेंज हुए आउट, ये होंगे नए आईजी

यह भी पढ़ें - जिले के एक दर्जन अधिकारियों को समय से सूचना न उपलब्ध कराना पड़ा महंगा, लखनऊ तलब

bjp jan vishwas yatra mahoba, bundelkhand news mahoba

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0