बसपा ने बुंदेलखंड के 12 प्रत्याशियों की घोषणा की, महोबा से संजय साहू बने प्रत्याशी

बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बुंदेलखंड के 12 और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है..

बसपा ने बुंदेलखंड के 12 प्रत्याशियों की घोषणा की, महोबा से संजय साहू बने प्रत्याशी
बहुजन समाज पार्टी फ्लैग (Bahujan Samaj Party Flag)

बहुजन समाज पार्टी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बुंदेलखंड के 12 और प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। इसमें महोबा में समाजवादी पार्टी के नेता पूर्व मंत्री सिद्ध गोपाल साहू के भाई संजय साहू को महोबा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें - यूपी विधानसभा चुनाव भारत के भाग्य के फैसले का चुनाव : अमित शाह

पार्टी द्वारा जारी की गई सूची में जनपद जालौन में माधवगढ़ सीट से श्रीमती शीतल कुशवाहा, कालपी से श्याम पाल उर्फ छुन्ना पाल, उरई सीट से सत्येंद्र प्रताप अहिरवार, झांसी की बबीना सीट से दशरथ सिंह राजपूत, झांसी नगर से कैलाश साहू, मऊरानीपुर से रोहित रतन अहिरवार, गरौठा से वीर सिंह गुर्जर, ललितपुर से चंद्र भूषण सिंह बुंदेला और  महरौनी से श्रीमती किरण को प्रत्याशी बनाया गया है। 

इसी तरह जनपद हमीरपुर की सदर सीट से राम सुफल निषाद, राठ से प्रशांत कुमार अहिरवार,महोबा से संजय कुमार साहू प्रत्याशी बनाए गए हैं। इसके पहले बुंदेलखंड के बांदा  4 और चित्रकूट के 2 विधानसभाओं के प्रत्याशियों की घोषणा बसपा द्वारा की जा चुकी है। पार्टी ने 19 सीटो में से अब तक 18 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। बताते चलें कि महोबा से संजय साहू बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं अब उन्हें विधानसभा चुनाव में फिर से टिकट दिया गया है।

यह भी पढ़ें - प्रियंका गांधी ने साधारण दलित की बेटी को, चित्रकूट से चुनाव मैदान में उतार कर सबको चौंकाया

यह भी पढ़ें - बहुजन समाज पार्टी ने घोषित किए छह उम्मीदवारों के नाम

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2