बसपा ने बांदा की 4 में से 3 विधानसभा सीटों से प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

जनपद में सबसे पहले बहुजन समाज पार्टी ने 2 विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा..

बसपा ने बांदा की 4 में से 3 विधानसभा सीटों से प्रत्याशियों के नाम किए घोषित

जनपद में सबसे पहले बहुजन समाज पार्टी ने 3 विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी हैं जबकि अभी एक विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी का नाम तय नहीं हो पाया है। बांदा सदर सीट से धीरज राजपूत और बबेरू विधानसभा क्षेत्र से रामसेवक शुक्ला व नरैनी से गया चरण दिनकर को प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें - भाजपा युवा मोर्चा के सम्मेलन में सांसद प्रियंका रावत ने प्रत्याशियों की जीत को भरा जोश

इस बात की घोषणा अतर्रा में पार्टी के एक कार्यक्रम के दौरान बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश मिश्रा द्वारा की गई है।वही इस बारे में पार्टी के जिला अध्यक्ष ने बताया कि तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र में भी प्रत्याशियों के नाम पर मंथन चल रहा है।

बबेरू सीट से प्रत्याशी बनाए गए रामसेवक शुक्ला पार्टी के कद्दावर नेता है। चित्रकूट मंडल में उन्हें ब्राह्मण चेहरा के रूप में पेश किया जाता रहा है। 2012 में उन्हें विधानसभा क्षेत्र चित्रकूट से बसपा ने प्रत्याशी बनाया था लेकिन वह चुनाव जीतने में सफल नहीं हो सके थे।

यह भी पढ़ें - कांग्रेस को अपने कुकर्मो के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए : मुख्यमंत्री योगी

बसपा ने उन्हें इस बार बबेरू विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा है। इसी तरह नरैनी विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी बनाए गए गया चरण दिनकर बबेरू विधानसभा क्षेत्र दो बार विधायक बन चुके हैं और एक बार नरैनी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीत चुके  हैं।

उन्हें नरैनी  विधानसभा सीट से दूसरी बार टिकट दिया जा रहा है।जबकि धीरज राजपूत  नया चेहरा है। जिला पंचायत में  भाभी और अब पत्नी सदस्य के रूप में निर्वाचित हुई है।

यह भी पढ़ें - यूपी में सही समय पर विधानसभा चुनाव होंगे, वृद्ध और दिव्यांगों को मिलेगी यह सुविधा

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
2
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1