बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी मऊ कोर्ट में हुए पेश, बांदा से भारी पुलिस बल के साथ ले जाया गया

बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को आज गुरुवार को मऊ कोर्ट पेशी में पेश किया गया..

बांदा जेल में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी मऊ कोर्ट में हुए पेश, बांदा से भारी पुलिस बल के साथ ले जाया गया

बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को आज गुरुवार को मऊ कोर्ट पेशी में पेश किया गया। कोर्ट ने मुख्तार को सशरीर उपस्थित होने का आदेश दिया था। एमपी-एमएलए कोर्ट में मुख्तार अंसारी पेश को किया गया। मुख्तार पर गैंगस्टर एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ है। इस केस में आरोप तय करने की सुनवाई के लिए 15 सितंबर की तारीख निर्धारित की गई थी। फर्जी हथियार मामले में मुख्तार अंसारी समेत 4 लोगों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत मऊ के दक्षिण टोला थाने में केस दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें - अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने बांदा में कही बडी बात

अभी मुख्तार बांदा जेल में बंद हैं। गौरतलब है कि सुरक्षा को देखते हुए मऊ कोर्ट के बाहर सीओ सिटी के नेतृत्व में भारी फोर्स तैनात है। आज कडी सुरक्षा में बांदा जेल से माफिया मुख्तार अंसारी को मऊ कोर्ट ले जाया गया। बताते चलें कि विधायक रहने के दौरान मुख्तार अंसारी ने अपने लेटर पैड पर जिला अधिकारी को शस्त्र लाइसेंस स्वीकृत करने के लिए लिखित पत्र दिया था।

बाद में पुलिस जांच में इन सभी शस्त्र लाइसेंस के नाम और पते फर्जी पाए गए। इसी मामले में मुख्तार अंसारी सहित चार आरोपियों के खिलाफ मऊ के दक्षिण टोला थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था। सभी आरोपियों की एक साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी नही होने के कारण  एमपी / एमएलए कोर्ट के विशेष जज ने मुख्तार अंसारी को मऊ कोर्ट पेश होने का आदेश दिया है ।

यह भी पढ़ें - भले हम अंग्रेजी में ज्ञान प्राप्त करें लेकिन दिल हिंदी वाला होना चाहिए : मंडलायुक्त

यह भी पढ़ें - पं. जे.एल.एन. महाविद्यालय शिक्षक संघ इकाई द्वारा नवनिर्वाचित बूटा अध्यक्ष का भव्य स्वागत

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
2
wow
2