कश्मीर में हो रहे हिन्दुओ पर अत्याचार के विरोध में फूटा बजरंग दल का गुस्सा

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल द्वारा शनिवार को कश्मीर में हो रही हिंदुओं की हत्या के विरोध में ऐतिहासिक अशोक की लाट के..

कश्मीर में हो रहे हिन्दुओ पर अत्याचार के विरोध में फूटा बजरंग दल का गुस्सा
अत्याचार के विरोध में फूटा बजरंग दल का गुस्सा..

विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल द्वारा शनिवार को कश्मीर में हो रही हिंदुओं की हत्या के विरोध में ऐतिहासिक अशोक की लाट के पास प्रदर्शन कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए पाकिस्तान का झंडा जलाते हुए पाकिस्तान का पुतला फूंका गया।

इस दौरान विहिप जिलाध्यक्ष ने बताया कि जम्मू एवं कश्मीर में जिस प्रकार जिहादी आतंकियो द्वारा हिन्दू नागरिको की हत्या की जा रही है। उसके विरोध में आज बजरंग दल बाँदा इकाई ज्ञापन के माध्यम से मांग करता है कि जल्द से जल्द केंद्र सरकार पाकिस्तान को सबक सिखाये तथा कश्मीर में हिन्दुओ के पुर्नवास को प्रोत्साहित करें।  घाटी में मुक्त आवाजाही ओर पुर्नवास से ही आतंकवाद का उन्मूलन हो सकेगा

यह भी पढ़ें - बाँदा डीएम ने 76 अधिकारियों के साथ पकड़ी झाड़ू और 3 घंटे जमकर की सफाई

बजरंग दल के विभाग संयोजक चंद्रप्रकाश कबीर ने बताया गया कि आज पूरे देश में बजरंग दल द्वारा कश्मीर में हो रही हिन्दुओ पर अत्याचार की घटनाओं के विरोध में   पुतला दहन का कार्यक्रम किया जा रहा है। बजरंग दल की मांग है कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पाकिस्तान तथा आतंकवादियो पर कठोरतम कार्यवाही करे।

अत्याचार के विरोध में फूटा बजरंग दल का गुस्सा..

इस दौरान प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष फुलक मिश्रा, अनिल बजरंगी, रवि मोहन, महेंद्र चौहान, देवराज राजपूत, महावीर कुशवाहा, लक्ष्मीकांत गुप्ता, सुमित कुमार सोनी, राजबहादुर लखेरा, सचिन सोनकर, अमित साहू, अरविंद कुमार गुप्ता, राजू चौरसिया, राहुल सागर,  राजकुमार, गोविंद गुप्ता, पप्पू सोनी, सुमित सोनकर, करन बजरंगी, अजय कुमार सोनी, सुजीत कुमार जीतू, सहित सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें - बीएसएनएल कर्मचारी भी हो गया साइबर ठगी का शिकार, साइबर सेल ने वापस कराए तीन लाख रुपये

यह भी पढ़ें - आर्यन खान केस पर रवीना टंडन का ट्वीट,लिखा -शर्मनाक राजनीति

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1