गायक सलमान अली के कार्यक्रम में बजरंग दल का हंगामा, बिना गाए बैरंग लौटे

सतना में शनिवार की रात इंडियन आइडल फेम सलमान अली और स्नेहा शंकर आए थे। इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता रिसोर्ट..

गायक सलमान अली के कार्यक्रम में बजरंग दल का हंगामा, बिना गाए बैरंग लौटे
गायक सलमान अली के कार्यक्रम में बजरंग दल का हंगामा..

सतना में शनिवार की रात इंडियन आइडल फेम सलमान अली और स्नेहा शंकर आए थे। इसी दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता रिसोर्ट में पहुंच गए और विरोध करने लगे। उनकी पुलिस से नोकझोंक भी हुई। बजरंग दल के विरोध के कारण सलमान अली स्टेज पर नहीं आ पाए और उन्हें बिना गाए ही वापस लौटना पड़ा। दरअसल सलमान अली ने शाहरुख केएक विवादित बयान का समर्थन किया था, जिसके कारण बजरंग दल ने विरोध किया।

यह भी पढ़ें - KGF Chapter 2 बेबाक और जीवन से बड़े चरित्रों की एक विस्फोटक कहानी

यह कार्यक्रम शहर के एक उद्योगपति करा रहे थे, जिसकी तैयारी कई महीने से चल रही थी। टिकटों की बिक्री के साथ फ्री एंट्री पास भी बांटे गए थे। शुक्रवार रात बजरंग दल ने सलमान के कार्यक्रम के विरोध का ऐलान कर दिया। आयोजकों और प्रशासन में कार्यक्रम रद करने और सलमान अली को न बुलाने पर सहमति बन गई थी, लेकिन रविवार रात करीब नौ बजे कार्यक्रम शुरू हो गया।

गायिका स्नेहा शंकर प्रस्तुति दे ही रही थीं कि बजरंग दल के कार्यकर्ता भी विरोध करने पहुंच गए। पुलिस ने विवाद बढ़ता देख कार्यक्रम बंद करवा दिया। आयोजकों ने जब सवाल किए तो उन्हें रात 10 बजे तक की अनुमति का हवाला दिया गया। बजरंग दल के जिला संयोजक रावेंद्र सिंह ने बताया शाहरुख खान ने इंडियन आइडल में बयान दिया था कि देश में अब डर लगता है। तब सलमान अली ने उनके बयान का समर्थन दिया। तब से बजरंग दल ने एलान किया कि जहां-जहां भी सलमान अली के कार्यक्रम होंगे, वहां विरोध किया जाएगा। इसलिए सतना में भी कार्यक्रम का विरोध किया गया।

यह भी पढ़ें - कानपुर में बवाल फिल्म की शूटिंग करने पहुंचे अभिनेता वरूण धवन, सड़क पर दौड़ाई बाइक

यह भी पढ़ें - रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से खुश हैं सभी फैंस, बॉलीवुड की सबसे बड़ी शादी

What's Your Reaction?

like
2
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
2