टीवी पर जल्द आ रहा है बालिका वधू का दूसरा सीज़न, प्रोमो रिलीज

बाल विवाह जैसी कुप्रथा के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो बालिका वधू का दूसरा सीज़न..

टीवी पर जल्द आ रहा है बालिका वधू का दूसरा सीज़न,  प्रोमो रिलीज
बालिका वधू का दूसरा सीज़न

बाल विवाह जैसी कुप्रथा के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय और पसंदीदा शो बालिका वधू का दूसरा सीज़न कलर्स चैनल जल्द आ रहा है। इस धारावाहिक के दूसरे सीजन का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। बालिका वधू-2 धारावाहिक के निर्माताओं का कहना है कि इस धारावाहिक के माध्यम से समाज में आज भी जीवंत बाल विवाह जैसी कुप्रथा के प्रति लोगों को जागरुक करने की कोशिश की जाएगी।

बालिका वधू-2 के प्रोमो में कलरफुल ड्रेस पहने एक प्यारी सी बच्ची देखने को मिल रही है। जो इस सीजन की नई आनंदी है, जिसे देखकर एक महिला की आवाज आती है कि इसके लिए सुंदर सा 'नन्हा राजकुमार' ढूंढना होगा। जो आनंदी का पति बनेगा। प्रोमो का कैप्शन भी दिलचस्प है। इसमें लिखा है, 'बाल विवाह वह कुप्रथा है जो आज भी समाज में जीवित है! इसे मिटाने के लिए जन्म लिया है एक नई आनंदी, एक नई बालिका वधू ने। बालिका वधू सीजन 2 जल्द आ रहा है।' 

यह भी पढ़ें - आखिर Khan Sir का पूरा नाम क्यों पूछा जा रहा है, जानिये कहाँ से शुरू हुआ ये पूरा विवाद

बालिका वधू-2 शो में श्रेया पटेल, वंश सयानी और अन्य कलाकार मुख्य भूमिका में होंगे, जिनके नामों का खुलासा भी जल्द ही किया जाएगा। शो की शूटिंग राजस्थान में शुरू हो चुकी है। 

 बालिका वधू का दूसरा सीज़न

उल्लेखनीय है कि 2008 में प्रसारित बालिका वधू 1 में, आनंदी की कम उम्र में शादी हो जाती है और वह अपने ससुराल वालों के साथ अपने नए जीवन को अपनाने की कोशिश करती है।

पहले सीजन में अविका गोर और अविनाश मुखर्जी ने आनंदी और जगिया की मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। बाद में, दिवंगत अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी और शशांक व्यास ने बड़े आनंदी-जगिया का रोल किया था। प्रत्युषा के शो छोड़ने के बाद एक्ट्रेस तोरल रासपुत्रा ने आनंदी की भूमिका अदा की थी।

यह भी पढ़ें -  कृति सेनन ने पोस्ट कीं ऐसी दमदार तस्वीरें जिसे देख अमिताभ कमेंट करने को हुए मजबूर

हि.स

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
1
funny
0
angry
0
sad
0
wow
1