बालू भरे ट्रैक्टर ने मजदूर की जान ली, ग्रामीणों में आक्रोश

जनपद बांदा में बालू खदानों से बालू लेकर जाने वाले ओवरलोड ट्रक व ट्रैक्टर से आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। जिससे असमय अनेक लोग काल..

बालू भरे ट्रैक्टर ने मजदूर की जान ली, ग्रामीणों में आक्रोश

जनपद बांदा में बालू खदानों से बालू लेकर जाने वाले ओवरलोड ट्रक व ट्रैक्टर से आए दिन दुर्घटनाएं होती हैं। जिससे असमय अनेक लोग काल के गाल में समा जाते हैं लेकिन प्रशासन मूकदर्शक बना रहता है। ताजा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है। जहां बुधवार को एक बालू भरे ट्रैक्टर ने राह चलते मजदूर पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। जिसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना शहर कोतवाली अंतर्गत कनवारा गांव के समीप हुई।

यह भी पढ़ें - बांदा : गैस सिलेंडर फटने से हुआ बडा हादसा, मचा हडकम्प

ग्राम कनवारा निवासी अयोध्या (28) बुधवार को सवेरे अपने गांव की तरफ जा रहा था तभी बालू से भरे ओवरलोड ट्रैक्टर सवार ने उस पर ट्रैक्टर चढ़ा दिय,ा जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एकत्र होकर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी से शुरू कर दी। तब तक घटना की जानकारी पुलिस को हो गई। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत कर दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस बारे में जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी नगर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चालक ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाते हुए मजदूर की जान ले ली। जिसे ट्रैक्टर समेत हिरासत में लिया गया है, साथ ही अभियोग पंजीकृत करने की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें - बांदा में 12 से 14 आयु वर्ग के बच्चों को बुधवार से लगेगी ये कोविड वैक्सीन

यह भी पढ़ें - उद्यान महाविद्यालय के छात्रो ने बनाया हर्बल गुलाल

What's Your Reaction?

like
2
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
4
wow
2